Advertisement
trendingPhotos1925319
photoDetails1hindi

Nora Fatehi Casual Look: नोरा के ये 5 कैजुअल लुक भी चुरा लेते हैं दिल

Nora Fatehi Casual Outfits: भला वो कौन सा लुक है जिसमें नोरा दिल ना चुरा लेती हों. यहां तक कि कैजुअल अंदाज से भी नोरा बिजलियां गिराना नहीं भूलतीं.

नोरा के कमाल हैं कैजुअल लुक्स

1/5
नोरा के कमाल हैं कैजुअल लुक्स

नोरा फतेही का हर लुक कमाल है मानो हर समय कोई अप्सरा इर्द गिर्द घूम रही हो. फिर चाहे वो बन ठन कर पार्टी के लिए तैयार हो या फिर कैजुअल लुक. अब इस ब्लू डेनिम और व्हाइट टॉप को ही ले लीजिए. इस सादी सी ड्रेस को भी नोरा ने खास बना दिया.

हर अंदाज में ढाती हैं कहर

2/5
हर अंदाज में ढाती हैं कहर

यही तो बात है नोरा में. उन्हें खूबसूरत दिखने के लिए कपड़े नहीं पहनने होते हैं. बल्कि वो पहनती है तो लिबास खुद ब खुद खूबसूरत और खास बन जाता है. फिर चाहे वो डेली आउटफिट्स ही क्यों ना हो. ब्लू डेनिम नोरा की फेवरेट हैं और अक्सर वो इसमें स्पॉट होती हैं.

नोरा के स्टाइल को करें कॉपी

3/5
नोरा के स्टाइल को करें कॉपी

लेकिन जो कैजुअल अंदाज में भी उन्हें भीड़ से जुदा बनाता है वो है उनका किसी भी आटफिट को चुनना और फिर पूरे स्टाइल से उसे पहनना. ब्लू प्लेन डेनिम के साथ स्टाइलिश टॉप कैरी कर नोरा अपने लुक्स और आउटफिट को खास बना ही लेती हैं.

हर अंदाज को बनाती हैं खास

4/5
हर अंदाज को बनाती हैं खास

हर अंदाज और अदा से कहर ढाना इस हसीना को बखूबी आता है. नोरा के स्टाइल की खास बात है कि वो हमेशा टिप टॉप रहना पसंद करती हैं. नॉर्मल जींस टॉप पर भी वो बाल, हील्स, पर्स कैरी कर अपने लुक्स को शानदार बना देती हैं.

 

एयरपोर्ट लुक्स भी होते हैं कमाल

5/5
एयरपोर्ट लुक्स भी होते हैं कमाल

नोरा के एयरपोर्ट लुक्स भी किसी से कम नहीं. तभी तो जब-जब हसीना एयरपोर्ट जाती हैं तो छा जाती हैं. यानि लाइमलाइट बंटोरने में नोरा का कोई जवाब नहीं. अगर आप भी खुद को भीड़ में दिखाना चाहती हैं सबसे जुदा तो नोरा के सिंपल स्टाइल को कैरी कर खुद को खास बना सकती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़