Advertisement
photoDetails1hindi

Poonam Pandey: मौत की फर्जी खबरें उड़ाने के बाद पहली बार नजर आईं पूनम पांडे, हाथ में पूजा की थाली लिए पहुंचीं मंदिर

Poonam Pandey Images: कुछ दिन पहले सर्वाइकल कैंसर से मौत की फर्जी खबर उड़ाकर पूनम पांडे काफी विवादों में रही. इस चलते उन्हें काफी किरकिरी का सामना भी करना पड़ा. अब इन विवादों के बाद पहली बार वह नजर आईं. जहां सूट में वह मंदिर पहुंची हैं. देखिए पूनम पांडे की तस्वीरें.

 

पूनम पांडे स्पॉट हुईं

1/5
पूनम पांडे स्पॉट हुईं

गुरुवार को पूनम पांडे स्पॉट हुईं. इस दौरान वह एथनिक लुक में नजर आईं. सूट में वह पूजा की थाली हाथ में लिए नजर आईं. तो चलिए बाकी फोटोज भी दिखाते हैं.

विवादों में आई थीं

2/5
विवादों में आई थीं

मालूम हो, पूनम पांडे कुछ दिन पहले विवादों में आई थीं. जब उन्होंने अपनी फर्जी मौत की खबरें उड़ाई थीं. उन्होंने इंस्टाग्राम से पोस्ट सर्वाइकल कैंसर होने की बात कही थी. इतना ही नहीं मौत की फेक न्यूज भी फैलाई थी.

सनसनी मच गई थी

3/5
सनसनी मच गई थी

इन खबरों के बाद सनसनी मच गई थी. तमाम टीवी सितारों से लेकर कंगना रनौत जैसे सेलेब्स ने भी रिएक्ट किया था. मगर एक दिन बाद इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर पूनम पांडे ने कहा कि वह जिंदा है. वह तो केवल वैक्सीन का प्रमोशन कर रही थीं.

खुद का बचाव किया

4/5
खुद का बचाव किया

इस मामले में लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था. इतना ही नहीं एकता कपूर से लेकर तमाम सेलेब्स ने भी उन्हें फटकार लगाई थी. हालांकि पूनम पांडे ने इसके बावजूद खुद का बचाव किया था.

केस दर्ज

5/5
केस दर्ज

इस मामले में कुछ लोगों ने पूनम पांडे के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. हालांकि अभी तक पूनम पांडे ने इस पर चुप्पी नहीं तोड़ी है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़