Advertisement
trendingPhotos2030717
photoDetails1hindi

PM मोदी के आगे नहीं टिकते बाइडेन-जेलेंस्की, यूट्यूब पर भी धमाल; देखें टॉप लीडर्स की लिस्ट

Narendra Modi Youtube Channel: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूट्यूब पर भी रिकॉर्ड बना दिया है. उनके यूट्यूब चैनल पर सब्सक्राइबर्स की संख्या 2 करोड़ से ज्यादा हो गई है. पीएम मोदी भारत ही नहीं दुनियाभर के पहले नेता बन गए हैं, जिनके यूट्यूब पर 2 करोड़ सब्सक्राइबर हुए हैं. बता दें कि पीएम मोदी का यूट्यूब चैनल साल 2007 में शुरू हुआ था और उन्होंने अपना पहला वीडियो 18 मार्च 2011 को अपलोड किया था. पीएम मोदी के यूट्यूब चैनल पर उनके स्पीच के वीडियोज और सरकार से जुड़ी स्कीम और स्पीच के वीडियोज अपलोड किए जाते हैं. अब तक पीएम मोदी के चैनल पर 23 हजार से ज्यादा वीडियो शेयर किए गए हैं.

अब तक 450 करोड़ व्यूज

1/5
अब तक 450 करोड़ व्यूज

पीएम मोदी के चैनल में अब तक 23 हजार से ज्यादा वीडियोज अपलोड किए जा चुके हैं. पीएम मोदी के चैनल पर अब तक 450 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

दूसरे नंबर पर जायर बोल्सोनारो

2/5
दूसरे नंबर पर जायर बोल्सोनारो

यूट्यूब पर सब्सक्राइबर के मामले में ब्राजील के पूर्व राष्ट्रपति जायर बोल्सोनारो दूसरे नंबर पर हैं, लेकिन वह पीएम मोदी से काफी पीछे हैं. उनके यूट्यूब चैनल पर 6.44 मिलियन यानी 64 लाख सब्सक्राइबर्स हैं.

तीसरे नंबर पर पर मैक्सिको प्रेसिडेंट

3/5
तीसरे नंबर पर पर मैक्सिको प्रेसिडेंट

यूट्यूब पर सबसे ज्यादा सब्सक्राइबर के मामले में तीसरे नंबर पर मैक्सिको के प्रेसिडेंट एंद्रेस मैनुएल लोपेज ओब्रादोर हैं. उनके यूट्यूब चैनल को 41.2 लाख लोगों ने सब्सक्राइब किया है.

चौथे और पांचवें नंपर पर कौन?

4/5
चौथे और पांचवें नंपर पर कौन?

यूट्यूब पर सबसे ज्यादा सब्सक्राइबर के मामले में चौथे नंबर पर इंडोनेशिया के प्रेसिडेंट जोको विडोडो हैं, जिनके 32.4 लाख सब्सक्राइबर हैं. पांचवें नंबर पर यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की हैं, जिनके 11 लाख सब्सक्राइबर्स हैं.

छठे नंबर पर जो बाइडेन

5/5
छठे नंबर पर जो बाइडेन

यूट्यूब सब्सक्राइबर के मामले में अमेरका के राष्ट्रपति जो बाइडेन भी पीएम मोदी के आगे कहीं नहीं टिकते हैं और वो छठे नंबर पर हैं. उनके यूट्यूब चैनल पर 7.94 लाख सब्सक्राइबर हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़