trendingPhotos1955081
photoDetails1hindi

Photos: शमी को शादी का ऑफर देने वाली ये एक्ट्रेस है बेहद हसीन, अपनी अदाओं से फैंस को कर देगी दीवाना!

Payal Ghosh Photos: पायल घोष ने  भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी के लिए शादी का ऑफर रखा था. बता दें कि मोहम्मद शमी पहले से ही शादीशुदा हैं. मोहम्मद शमी का अपनी पत्नी हसीन जहां के साथ तलाक नहीं हुआ है. मोहम्मद शमी और हसीन जहां दोनों अलग रहते हैं. लंबे समय से दोनों के बीच विवाद चल रहा है. मोहम्मद शमी और हसीन जहां की एक बेटी भी है.

1/5

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर मोहम्मद शमी को शादी का ऑफर देने वाली एक्ट्रेस पायल घोष की इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. हर कोई जानने के लिए बेहद उत्सुक है कि पायल घोष कौन हैं और किन-किन फिल्मों में उन्होंने अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा है. 

2/5

31 साल की पायल घोष एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. पायल घोष का जन्म 1992 में कोलकाता में हुआ था. पायल घोष ने हिन्दी फिल्मों के साथ-साथ बंगाली और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है. हाल ही में पायल घोष ने  भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी के लिए शादी का ऑफर रखा था.

3/5

पायल घोष ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी को शादी का ऑफर देते हुए लिखा, 'शमी तुम अपनी इंग्लिश सुधारो, मैं तुमसे शादी करने के लिए तैयार हूं.' बता दें कि मोहम्मद शमी पहले से ही शादीशुदा हैं. मोहम्मद शमी का अपनी पत्नी हसीन जहां के साथ तलाक नहीं हुआ है. मोहम्मद शमी और हसीन जहां दोनों अलग रहते हैं. लंबे समय से दोनों के बीच विवाद चल रहा है. मोहम्मद शमी और हसीन जहां की एक बेटी भी है.

4/5

पायल घोष सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं. पायल घोष ने अतीत में फिल्म मेकर अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न के साथ जबरदस्ती करने के आरोप लगाए थे. पायल घोष पॉपुलर टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. 'साथ निभाना साथिया' शो में वह राधिका के किरदार में नजर आई थीं.

5/5

पायल घोष ने अपनी एजुकेशन सेंट पॉल मिशन स्कूल से पूरी की और स्कॉटिश चर्च कॉलेज से पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की. पायल घोष ने साल 2017 में आई फिल्म 'पटेल की पंजाबी शादी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म में वे ऋषि कपूर और परेश रावल के साथ लीड रोल में नजर आई थीं. 2020 में, वह रामदास अठावले की राजनीतिक पार्टी की महिला शाखा की उपाध्यक्ष बनीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़