Advertisement
photoDetails1hindi

प्रेग्नेंसी की खबर देने के बाद एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए वरुण धवन, पत्नी नताशा ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Varun Dhawan spotted with Wife Natasha Dalal: प्रेग्नेंसी की खबरों के बाद पहली बार वरुण धवन और पत्नी नताशा दलाल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान दोनों काफी खुश नजर आए. नताशा दलाल ने ऑफ व्हाइट पैंट सूट में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आईं.

वरुण धवन बनने वाले हैं पापा

1/5
वरुण धवन बनने वाले हैं पापा

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने रविवार, यानी 18 फरवरी को सोशल मीडिया पर ऐलान किया कि वह पिता बनने वाले हैं. वरुण ने अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ एक फोटो शेयर की और बताया कि वे प्रेग्नेंट हैं. अब प्रेग्नेंसी की खबर देने के एक दिन बाद ही वरुण धवन को उनकी पत्नी नताशा दलाल के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

एयरपोर्ट पर पत्नी नताशा के साथ हुए स्पॉट

2/5
एयरपोर्ट पर पत्नी नताशा के साथ हुए स्पॉट

मुंबई एयरपोर्ट पर वरुण धवन और नताशा दलाल काफी खुश नजर आए और उन्होंने पैपराजी को भी मुस्कुराते हुए खूब सारे पोज दिए. इस दौरान वरुण धवन एक केयरिंग हसबैंड की तरह पत्नी नताशा दलाल का हाथ थामे हुए दिखे.

ब्लू टीशर्ट-व्हाइट पैंट में वरुण धवन

3/5
ब्लू टीशर्ट-व्हाइट पैंट में वरुण धवन

वरुण धवन ने डार्क ब्लू टी-शर्ट के साथ सफेद रंग की पैंट पहनी हुई थी. वरुण ने काले, नीले और सफेद रंग के काफी स्टाइलिश शूज पहने हुए थे. इसके साथ ही वरुण ने सिर पर कैप भी लगाई हुई थी. उन्होंने सनग्लासेस के साथ अपने लुक को पूरा किया. इस लुक में वरुण धवन काफी ज्यादा हैंडसम और स्मार्ट लग रहे थे.

नताशा दलाल ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

4/5
नताशा दलाल ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

वहीं, दूसरी तरफ वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल ने ऑफ व्हाइट कलर का पैंटसूट पहना हुआ था, जिसमें से वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही थीं. नताशा ने इस पैंटसूट के साथ काले रंग की टीशर्ट पहनी हुई थी. नताशा ने अपने बालों को खुला रखा था और हाथों में एक बैग थामा हुआ था. नताशा ने भी गॉग्ल्स लगाए हुए थे, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं.

इंस्टाग्राम पर साझा की प्रेग्नेंसी की खबर

5/5
इंस्टाग्राम पर साझा की प्रेग्नेंसी की खबर

बता दें कि जैसे वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर नताशा दलाल के प्रेग्नेंट होने की खबर साझा की तो उनके दोस्तों, परिवार, इंडस्ट्री के दोस्त और फैन्स ने उन्हें जमकर बधाइयां दीं. आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, करण जौहर, कियारा आडवाणी ने वरुण धवन की पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़