Advertisement
trendingPhotos2068770
photoDetails1hindi

Sana Javed: कौन हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद? जिनसे क्रिकेटर शोएब मलिक ने किया निकाह

Sana Javed and Shoaib Malik Marriage: पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा संग तलाक की अफवाहों के बीच एक्ट्रेस सना जावेद से शादी कर ली है. शोएब मलिक ने अपनी वेडिंग की फोटोज खुद सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. आइए, यहां जानते हैं शोएब मलिक की नई दुल्हन के बारे में. 

1/5

सना जावेद पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री की बड़ा नाम हैं. एक्ट्रेस सना जावेद ने कई फिल्मों और टीवी शोज में काम किया है. सना ने साल 2012 में शहर-ए-जात से डेब्यू किया था. इसके बाद एक्ट्रेस को पॉपुलैरिटी साल 2013 में प्यारे अफजल से मिली. सना जावेद को रोमांटिक ड्रामा खानी में लीड रोल करने के बाद लक्स स्टाइल अवार्ड के लिए भी नॉमिनेट किया गया था.  

2/5

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद 28 साल की हैं. एक्ट्रेस ने ऐ मुश्त ए खाक, डंक, मेहरुनिसा वी लुब यू जैसे कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया है. सना जावेद कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं. 

3/5

रिपोर्ट्स की मानें तो सना जावेद की पहले एक शादी हो चुकी है. सना जावेद ने साल 2020 में सिंगर उमैर जसवाल से निकाह किया था. लेकिन सना-उमैर का रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक टिक नहीं पाया और दोनों ने तलाक ले लिया. 

4/5

उमैर जसवाल से तलाक लेने के बाद पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद ने अपने सोशल मीडिया से एक्स हस्बैंड संग सभी तस्वीरें डिलीट कर दी थीं.  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीब एक साल से शोएब मलिक और सना जावेद का नाम एक साथ जुड़ रहा था. 

5/5

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और सना जावेद के रिलेशनशिप की अफवाहें सोशल मीडिया पर खूब उड़ रही थीं. लेकिन ना सना और ना ही शोएब ने इन्हें कंफर्म किया था. वहीं अब अचानक निकाह की खबर शेयर करके कपल ने लोगों को चौंका दिया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़