Advertisement
trendingPhotos2123905
photoDetails1hindi

Crakk Special Screening: 'लाल परी' बनकर पहुंची नोरा फतेही, गिराईं हुस्न की बिजलियां

Nora Fatehi at Crakk Special Screening: फिल्म 'क्रैक' की स्पेशल स्क्रीनिंग रिलीज से एक दिन पहने गुरुवार रात यानी 22 फरवरी को रखी गई थी. इस फिल्म की स्क्रीनिंग में फिल्म की स्टार कास्ट के अलावा बॉलीवुड की कई हस्तियों ने भी शिरकत की. फिल्म में विद्युत जामवाल की को-स्टार नोरा फतेही ने स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर लाल रंग की साड़ी पहनी.

'क्रैक' की स्पेशल स्क्रीनिंग में नोरा फतेही

1/6
'क्रैक' की स्पेशल स्क्रीनिंग में नोरा फतेही

फिल्म 'क्रैक' की स्पेशल स्क्रीनिंग गुरुवार, 22 फरवरी की रात को रखी गई. इस स्क्रीनिंग में फिल्म की स्टार कास्ट के साथ-साथ बॉलीवुड की तमाम हस्तियां भी शामिल हुईं. इस मौके पर फिल्म की एक्ट्रेस नोरा फतेही लाल साड़ी पहनकर पहुंचीं. लाल साड़ी में नोरा फतेही बला की खूबसूरत लग रही थीं.

लाल साड़ी पहन पहुंची नोरा फतेही

2/6
लाल साड़ी पहन पहुंची नोरा फतेही

नोरा फतेही ने लाल रंग की प्री ड्रेप साड़ी पहनी हुई थी, जिसमें वह काफी कंफर्टेबल भी नजर आ रही थीं. नोरा की साड़ी के बार्डर पर फ्रिल बने हुए थे, जो इसे ग्लैमरस लुक भी दे रहे थे. उन्होंने इस लाल साड़ी के साथ मैचिंग लाल रंग का ही डीप नेक ब्लाउज भी पहना हुआ था.

लगीं बला की खूबसूरत

3/6
लगीं बला की खूबसूरत

नोरा फतेही ने लाल साड़ी के साथ हाई हील्स पहने हुए थे. उन्होंने साड़ी के साथ हाथ में एक छोटा सा पोटलीनुमा हैंडबैग भी कैरी किया हुआ था. नोरा ने एक्सेसरीज में हाथों में कुछ स्टाइलिश अंगूठियां और कानों में छोटे-छोटे ईयरिंग्स पहने हुए थे. नोरा ने मिनिमन नेकअप किया था. उन्होंने न्यूड आई और लिप्स से लुक पूरा किया.

नोरा ने दिखाया रेट्रो स्टाइल

4/6
नोरा ने दिखाया रेट्रो स्टाइल

नोरा फतेही ने बालों को ऊपर की तरफ कर पोनीटेल में पुराने जमाने की एक्ट्रेस के स्टाइल में बांधा हुआ था. नोरा फतेही का ओवरऑल पुराने जमाने की एक्ट्रेस मुमताज के जैसा लग रहा था, जिसमें एलिगेंस और ग्लैमर दोनों की मिश्रण देखने को मिला.

फिल्म 'क्रैक' का अहम हिस्सा हैं नोरा फतेही

5/6
फिल्म 'क्रैक' का अहम हिस्सा हैं नोरा फतेही

नोरा फतेही फिल्म 'क्रैक' का अहम हिस्सा हैं. नोरा एक डांसर हैं तो उनके लिए एक्शन करना आसान था. नोरा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि एक डांसर होने के नाते उन्हें 'क्रैक' में स्टंट सीखने में मदद मिली थी. नोरा ने इससे पहले 'स्ट्रीट डांसर 3डी' और 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में काम किया है.

 

विद्युत जामवाल ने किया है प्रोड्यूस

6/6
विद्युत जामवाल ने किया है प्रोड्यूस

बता दें कि फिल्म 'क्रैक' को आदित्य दत्त द्वारा सह-लिखित और निर्देशित किया गया है. इस फिल्म को विद्युत जामवाल द्वारा निर्मित किया गया है. भारत की पहली एक्सट्रीम स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म मानी जाने वाली 'क्रैक' 23 फरवरी को सिनेमाघरों में आ गई है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़