Advertisement
trendingPhotos1938848
photoDetails1hindi

अंबानी परिवार की बहुओं ने फैशन में दी बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात, डॉल-सी सजीं राधिका मर्चेंट

Jio World Plaza Opening Event: जियो वर्ल्ड प्लाजा ओपनिंग इवेंट में बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने अपने फैशन का जलवा दिखाया. दीपिका पादुकोण से लेकर आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ के ग्लैमरस लुक देखने को मिले लेकिन लाइमलाइट अंबानी फैमिली की बहुएं लूट ले गईं. 

1/5

मुंबई में मंगलवार की शाम खूब रंगीन रही. जियो वर्ल्ड प्लाजा की ओपनिंग इवेंट में कई सेलेब्स ने हिस्सा लिया. लेकिन लोगों की नजरें तब अटक गईं जब अंबानी परिवार की बहुओं ने एंट्री ली. जी हां...नीता अंबानी और मुकेश अंबानी की बहू श्लोका मेहता सिल्वर शॉर्ट ड्रेस पहने किसी डॉल से कम नहीं लगीं. 

2/5

श्लोका मेहता जियो वर्ल्ड प्लाजा ओपनिंग इवेंट में शिमरी शॉर्ट वन पीस पहने नजर आईं. श्लोका ने साथा ही मैचिंग ज्वेलरी और हील्स कैरी की थीं. ओपन हेयर्स में श्लोका मेहता बेहद खूबसूरत लग रही थीं. 

3/5

श्लोका ने जियो वर्ल्ड प्लाजा ओपनिंग इवेंट में पति आकाश अंबानी के साथ जमकर कैमरा के सामने पोज भी दिए. 

4/5

श्लोका मेहता के साथ अंबानी परिवार की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट ने जियो वर्ल्ड प्लाजा ओपनिंग इवेंट में ब्लैक कलर की ऑफ शॉल्डर वन पीस ड्रेस कैरी की थी. राधिका मर्चेंट ने इवेंट के लिए वन पीस ड्रेस के साथ बालों को जूड़ा में बनाया था और हेड पर एक डायमंड लुक बैंड कैरी किया था. राधिका ने ब्लैक ड्रेस के साथ सिल्वर शिमरी बैग और हील्स कैरी की थीं.

5/5

श्लोका और राधिका के साथ-साथ नीता अंबानी का लुक भी देखने लायक था. नीता अंबानी ने सी-ग्रीन कलर का आउटफिट कैरी किया था. वहीं नीता अंबानी और मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने ब्लैक कलर की लॉन्ग स्कर्ट में बेहद सुंदर लग रही थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़