Advertisement
photoDetails1hindi

जैकी के नाम का सिंदूर मांग में भरे रकुल की प्यारी तस्वीरें, 16 श्रृंगार में खिल उठा दुल्हन का नूर-सा चेहरा

Rakul Preet Singh Photos After Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी गोवा से शादी करके वापस मुंबई लौट आए हैं. करीब 6 दिन बाद दोनों घर वापस आए हैं. इस बीच शादी के बाद रकुल और जैकी की पहली अपीरियंस देखने को मिली. शादी के बाद दुल्हनिया की फोटोज सामने आ चुकी हैं. चलिए दिखाते हैं रकुल और जैकी की शादी के बाद की फोटोज.

पहली मुलाकात

1/7
पहली मुलाकात

जैकी और रकुल पिछले कई साल से रिलेशनशिप में थे. दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. फिर दोनों की दोस्ती और प्यार हुआ. 

हनीमून पर जाएंगे, लेकिन कब

2/7
हनीमून पर जाएंगे, लेकिन कब

हाल में ही जैकी भगनानी के पिता ने बताया था कि जैकी और रकुल 'बड़े मियां और छोटे मियां' की रिलीज के बाद हनीमून पर जाएंगे. फिलहाल दोनों के रिसेप्शन की जानकारी भी सामने नहीं आई है.

गोवा में शादी

3/7
गोवा में शादी

मालूम हो, 21 फरवरी 2024 को रकुल और जैकी ने गोवा में शादी की है. दोनों ने सिख और सिंधी रिवाज से शादी रचाई. दोनों की शादी में तमाम बॉलीवुडवाले भी पहुंचे थे. अक्षय कुमार से लेकर शिल्पा शेट्टी जैसे सितारों के नाम इस लिस्ट में हैं.

धागे की कढ़ाई वाला कुर्ता

4/7
धागे की कढ़ाई वाला कुर्ता

वहीं जैकी भगनानी ने सिंपल धागे की कढ़ाई वाला कुर्ता कैरी किया. आंखों पर काला चश्मा और मस्त स्टाइल में बीवी के साथ पोज दिए.

16 श्रृंगार में रकुल

5/7
16 श्रृंगार में रकुल

शादी के बाद रकुल के फर्स्ट लुक की बात करें तो वह पीले रंग के सूट में फुल 16 श्रृंगार में नजर आईं. पीले रंग का सूट, हाथ में चूड़ा, मेहंदी, कानों में बड़े बड़े छुमके, गले में मंगलसूत्र और मांग में लाल सिंदूर भरे दिखाई दी. कुलमिलाकर रकुल बहुत प्यारी लग रही थीं.

पीले रंग के सूट में दुल्हनिया

6/7
पीले रंग के सूट में दुल्हनिया

शादी के बाद पहली बार पैप्स से रकुल और जैकी रूबरू हुए. जहां दोनों ने जमकर पोज दिए. पीले रंग के सूट में दुल्हनिया को देख फैंस एक्साइटेड हो गए. दूल्हा और दुल्हन दोनों की देखिए प्यारी प्यारी तस्वीरें.

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी

7/7
रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बाद मुंबई लौट आए हैं. करीब 6 दिन बाद वह घर लौटे हैं. दोनों 18 फरवरी को गोवा पहुंचे थे. दोनों ने गोवा के आईटीसी ग्रैंड होटल में शादी रचाई है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़