Advertisement
trendingPhotos2166562
photoDetails1hindi

गुलाबी सूट, लाल चूड़ा और चेहरे पर नूर, न्यूली वेड कृति खरबंदा आईं हसबैंड पुलकित सम्राट संग नजर, देखें Photos

Kriti Kharbanda-Pulkit Samrat: कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट को शादी के बाद केवल घर के बाहर देखा गया है. कुछ देर पहले दोनों पब्लिकली एक साथ नजर आए. एक दूसरे का हाथ थामे दोनों बहुत खुश दिखे. इस दौरान कृति ने पिंक कलर का सूट पहना हुआ था. तो पुलकित भी एथनिक अंदाज में बहुत डैशिंग दिखे. दोनों ने पैपराजी को मिठाइयां भी दी. वहीं, पैप्स की टीम कपल को देखते ही गाना गाती दिखाई दी. देखिए न्यूली वेड कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की प्यारी तस्वीरें. 

न्यूली वेड कृति और पुलकित

1/5
 न्यूली वेड कृति और पुलकित

न्यूली वेड कृति और पुलकित कुछ देर पहले एक साथ दिखे. दोनों एक दूजे का हाथ थामे मुस्कुराते हुए नजर आए. कपल ने जैसे ही पैप्स को देखा उनके लिए स्माइल कंट्रोल करना मुश्किल हो गया. दोनों यकीनन एक साथ बहुत प्यारे दिख रहे हैं.

लुक है दिलकश

2/5
लुक है दिलकश

कृति और पुलकित के साथ बहुत कमाल के आउटफिट में दिखे. कृति पिंक कलर का सूट और गले में मंगलसूत्र पहनी नजर आईं. साथ ही उन्होंने मांग भी भरी हुई है. दुल्हनिया रानी का ग्लो साफ नजर आ रहा है. वहीं, पुलकित कुर्ता पहने किसी से कम नहीं लग रहे हैं. 

चेहरे पर दिखी खुशी

3/5
चेहरे पर दिखी खुशी

सालों के रिलेशनशिप के बाद आखिरकार पुलकित और कृति एक हो ही गए हैं. ऐसे में दोनों के चेहरे पर नजर आ रही खुशी बहुत कुछ बयां कर रही है. बॉलीवुड की नई जोड़ी को एक साथ देख फैंस भी खुश हो गए हैं. 

बांटी मिठाई

4/5
बांटी मिठाई

कपल ना सिर्फ स्पॉट हुआ, बल्कि उन्होंने पैप्स का भी मुंह मीठा कराया. दोनों खुद पैपराजी को हंसते हुए चेहरे के साथ मिठाई बांटते हुए दिखाई दिए. बता दें कि कपल ने मानेसर में परिवार और दोस्तों के बीच धूमधाम से शादी की थी.

कृति का ग्लो

5/5
कृति का ग्लो

नई दुल्हनिया रानी कृति के चेहरे पर नजर आ रहे ग्लो से फैंस की नजर नहीं हट रही हैं. एक्ट्रेस लाइट मेकअप में भी बहुत प्यारी दिख रही हैं. दोनों की लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़