Advertisement
trendingPhotos1956664
photoDetails1hindi

Mouni Roy Diwali Look: कजरारे नैन...मरून साड़ी, हैवी चोकर हार...और हाथ में दिया लेकर मौनी रॉय ने ढाया कहर, पति संग कोजी होकर दिए पोज

Mouni Roy Photos: बला की खूबसूरत मौनी रॉय (Mouni Roy) दिवाली वाले दिन हाथ में दिया लेकर 'नागिन' जैसी अदाएं दिखाती नजर आईं. एक्ट्रेस ने दिवाली वाले दिन की कई सारी फोटोज शेयर की हैं. कुछ फोटोज में मौनी पति के साथ कोजी होती हुई दिखीं तो कुछ में कैमरे के सामने जमकर पोज देती नजर आईं. इन फोटोज में एक्ट्रेस इतनी ज्यादा सुंदर लग रही हैं कि तस्वीरों को देखकर फैंस का दिल धड़क उठा. तस्वीरों में देखिए मौनी रॉय की किलर अदाओं का एक नजारा.

 

प्लेन साड़ी मेंं मौनी

1/5
प्लेन साड़ी मेंं मौनी

दिवाली पर मौनी मरून कलर की चौड़े बार्डर वाली प्लेन साड़ी पहने नजर आईं. इस साड़ी के साथ एक्ट्रेस डिजाइनर ब्लाउज पहनकर कैमरे के सामने अपनी किलर अदाओं को दिखाती नजर आईं. एक्ट्रेस इन फोटोज में इतनी ज्यादा किलर लगी कि तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है.

चौड़ा चोकर हार

2/5
चौड़ा चोकर हार

अपने लुक को पूरा करने के लिए मौनी ने गले में चौड़ा सा हैवी चोकर हार और कान में इयररिंग्स पहने दिखीं. इसके साथ ही चेहरे पर सटल मेकअप और ओपन हेयर करके पोज देती नजर आईं

बला की खूबसूरत

3/5
बला की खूबसूरत

इस खास मौके पर मौनी जहां मरून कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं उनके पति सूरज नांबियार व्हाइट कलर की शेरवानी में एक्ट्रेस के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए दिखे.

ग्लैमरस

4/5
ग्लैमरस

मौनी का ये लुक काफी सिंपल और सोवर है. बावजूद इसके एक्ट्रेस इन फोटोज में काफी ज्यादा ग्लैमरस और अट्रैक्टिव लग रही हैं.

किलर लुक

5/5
किलर लुक

मौनी ने अपने इस किलर लुक की एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर की है. इन तस्वीरों में मौनी से चेहरे का नूर और उनकी अदाएं देखकर हर कोई दीवाना हो रहा है. वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी हाल ही में रिलीज वेब सीरीज 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' में नजर आई थीं. इसके अलावा मौनी कई सारी फिल्मों में भी नजर आ चुकी है. मौनी भले ही टीवी से फिल्मों में आई हो लेकिन उनके पास काफी अच्छे प्रोजेक्ट्स हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़