Advertisement
photoDetails1hindi

UK News: 12 बच्चों की मां की अजब चाहत, कहा- 10 बच्चों के पिता से करूंगी तीसरी शादी; जानें वजह

Viral News: यूनाइडेट किंगडम (United Kingdom) से एक अजीबोगरीब मामला सामना आया है. दरअसल, यहां एक 12 बच्चों की मां तीसरी शादी (Third Marriage) के लिए पति खोज रही है. इतना ही नहीं तीसरी शादी के लिए उसकी शर्त और भी हैरान करने वाली है. महिला का कहना है कि वह तीसरी शादी उसी से करेगी जो पहले से कम से कम 10 बच्चों का पिता होगा. महिला का कहना है कि वह रेडफोर्ड फैमिली का रिकॉर्ड तोड़ना चाहती है, जिनकी एक महिला ने 22 बच्चों को जन्म दिया था. महिला का कहना है कि वह 2 साल से सिंगल है और अपने लिए तीसरे पति का इंतजार कर रही है.

1/5

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, इस महिला का नाम वेरोनिका है और उसकी उम्र 37 साल है. वेरोनिका ने बताया कि वह 12 बच्चों की मां है. वह अपने सभी बच्चों का पालन-पोषण खुद करती हैं क्योंकि अपने दूसरे पति से वह अलग हो चुकी हैं और अब तीसरी शादी करना चाहती हैं.

2/5

वेरोनिका का कहना है कि वह तीसरी शादी उसी शख्स से करेंगी जो 10 बच्चों का पिता है. वेरोनिका ने कहा कि वह ऐसा इसलिए चाहती हैं क्योंकि वह अभी और बच्चों की मां बनना चाहती हैं और रेडफोर्ड फैमिली की महिला का 22 बच्चे पैदा करने का रिकॉर्ड तोड़ना उनका लक्ष्य है.

3/5

जान लें कि वेरोनिका का अपने दूसरी पति से साल 2021 में तलाक हो गया था. तब से वह अकेली हैं. हालांकि, तलाक के कुछ दिनों बाद से ही उन्होंने तीसरे पति की तलाश शुरू कर दी थी. लेकिन अभी ऐसा कोई नहीं मिला है जो 10 बच्चों का पिता हो और उनसे शादी कर सके.

 

4/5

वेरोनिका ने ये भी बताया कि 14 साल की उम्र में वह पहली बार मां बनीं थीं और तब से लेकर अब तक वो 12 बच्चों को जन्म दे चुकी हैं. उनके बच्चों के नाम विक्टोरिया, एंड्रयू, एडम, मारा, डैश, डार्ला, मार्वलस, मार्ताल्या, अमेलिया, डेलिलाह, डोनोवन, और मोडी है.

5/5

वेरोनिका ने कहा कि मैं चाहती हूं कि मेरा खूब बड़ा परिवार है. अभी मैं और बच्चों को जन्म देना चाहती हूं. इतने सारे बच्चों के बारे में सोचकर ही मैं रोमांचित हो जाती हूं. मुझे अपनी तीसरे पति की तलाश है लेकिन वह 10 बच्चों का पिता जरूर होना चाहिए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़