Advertisement
trendingPhotos2422531
photoDetails1hindi

दुनिया की 5 सबसे रोमांटिक जगह, यहां की हवा में घुला है प्यार, जिंदगी में बार जरूर जाएं पार्टनर के साथ

Romantic Places For Couple: वैसे तो जिसे हम प्यार करते हैं उसका पास होने से ही सब कुछ अच्छा लगने लगता है. लेकिन यदि आप अपने पार्टनर के साथ जिंदगी के सबसे खूबसूरत लम्हें एकांत में बिताना चाहते हैं, तो दुनिया की इन 5 रोमांटिक जगहों पर जरूर जाएं.  

पेरिस, फ्रांस

1/5
पेरिस, फ्रांस

पेरिस को अक्सर "सिटी ऑफ लव" कहा जाता है, और इसका नाम आपके रोमांटिक डेस्टिनेशन की लिस्ट में सबसे ऊपर आता है. 

मालदीव

2/5
मालदीव

यदि आप एक प्राइवेट और शानदार रोमांटिक वेकेशन की तलाश में हैं, तो मालदीव आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है. यहां आप पानी के नीचे की दुनिया की सैर कर सकते हैं, और शानदार रिसॉर्ट्स में आराम कर सकते हैं.

वेनिस, इटली

3/5
वेनिस, इटली

वेनिस की खूबसूरती इसे दुनिया के सबसे रोमांटिक स्थानों में से एक बनाती है. यहां बॉलीवुड की कई रोमांटिक मूवी की शूटिंग भी हुई है. वेनिस की खूबसूरत गलियों में पार्टनर के साथ एक्सप्लोर करना अपने आप में एक अलग एक्सपिरियंस है.

क्यूबा का हवाना

4/5
क्यूबा का हवाना

क्यूबा का हवाना रोमांस के लिए जाना जाता है. हवाना की पुराने जमाने की गलियां, ऐतिहासिक स्थल, और म्यूजिकल सीन इसे एक बेहतरीन रोमांटिक डेस्टिनेशन बनाते हैं.

 

सैंटोरिनी, ग्रीस

5/5
सैंटोरिनी, ग्रीस

सैंटोरिनी अपने सुंदर सूरजमुखी और नीले पानी के लिए प्रसिद्ध है. यह ग्रीस के सबसे रोमांटिक आइलैंड में से एक है. यहां की सफेद रंग की इमारतें, नीले गुंबद जिंदगी को रोमांस से भर देते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़