Advertisement
trendingPhotos2135089
photoDetails1hindi

मासिक राशिफल: अहा! मार्च में मिथुन-तुला समेत इन 5 राशि वालों की होगी मौज, शनि बरसाएंगे कृपा

Masik Rashifal in Hindi: मार्च का महीना शुरू हो गया है और यह माह कई बड़े बदलाव लेकर आ रहा है. ज्‍योतिष के अनुसार मार्च 2024 की शुरुआत में ही बुध का राशि परिवर्तन होगा. इसके बाद सूर्य गोचर और शुक्र गोचर होंगे. साथ ही शनि का उदय होगा. ये सभी ग्रह परिवर्तन 5 राशि वाले लोगों के लिए बेहद शुभ रहने वाले हैं. 

कन्या राशि

1/5
कन्या राशि

कन्‍या राशि के जातक यदि इस समय अपने रिलेशनशिप पर फोकस करेंगे तो उन्‍हें इसका बड़ा लाभ होगा. आपको धन लाभ होने के योग हैं लेकिन बड़े फैसले सोच-समझकर करना ही बेहतर है. निजी जीवन में खुशी मिलेगी. 

तुला राशि

2/5
तुला राशि

आपका कोई बड़ा काम इस महीने पूरा हो सकता है, जिससे आपको भविष्‍य में जमकर लाभ होगा. आप एक के बाद एक कामयाबी हासिल करेंगे. लिहाजा दिल खोलकर काम करें और अच्‍छे नतीजों का आनंद लें. सेहत का ख्‍याल रखें. 

कुंभ राशि

3/5
कुंभ राशि

आपके लिए यह महीना बहुत शुभ साबित हो सकता है. आपकी इनकम में तगड़ी बढ़ोतरी हो सकती है. आय के रास्‍ते तलाशें और उनका लाभ लें. लेकिन इस दौरान सभी से विनम्रता से बात करें.

वृश्चिक राशि

4/5
वृश्चिक राशि

इस राशि के जातकों के लिए मार्च का महीना बड़े सपने देखने और उन पर काम करने का है. आपकी रचनात्‍मकता चरम पर होगी और आप उसका पूरा फायदा उठाएं. 

धनु राशि

5/5
धनु राशि

इस महीने धनु राशि के जातकों का साहस और पराक्रम बढ़ा हुआ रहेगा. जिससे आप हर चुनौती का सामना करेंगे और आगे बढ़ेंगे. आप अपने काम अच्‍छे से पूरे करेंगे और सफल रहेंगे. आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. किसी से बहस ना करें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़