Advertisement
trendingPhotos2292196
photoDetails1hindi

Masik Durga Ashtami: आज मासिक दुर्गाष्‍टमी पर बने कई राजयोग, कर्क समेत इन राशियों को मिलेगा खूब सारा पैसा

Lucky Zodiac Sign today : आज 14 जून 2024, शुक्रवार को मासिक दुर्गाष्‍टमी है और शुक्रवार का दिन मातारानी को समर्पित है. शुक्रवार को मां लक्ष्‍मी की पूजा की जाती है. आज मासिक दुर्गाष्‍टमी पर त्रिग्रही योग, बुधादित्य योग, शुक्रादित्‍य राजयोग समेत कई शुभ योग बन रहे हैं, जो 5 राशि वालों के लिए बेहद शुभ फलदायी हैं. जानिए आज की लकी राशियां कौनसी हैं. 

वृष राशि

1/5
वृष राशि

मातारानी की कृपा से आपको करियर में प्रगति के मौके मिलेंगे. कार्यक्षेत्र में आपका प्रभाव बढ़ेगा. आपको प्रमोशन-रिवॉर्ड मिल सकता है. परेशानियों से राहत मिलेगी. अच्‍छा समय शुरू होगा. व्‍यापारियों को मुनाफा होगा. निवेश से लाभ होगा. लव पार्टनर के साथ वक्‍त बिताएंगे. 

कर्क राशि

2/5
कर्क राशि

आपके लिए आज का दिन शुभ है. हर कदम पर भाग्‍य का साथ मिलेगा. आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. काम आसानी से पूरे हो जाएंगे. व्‍यापार अच्‍छा चलेगा. कर्ज से राहत मिलेगी. नया काम करने के लिए दिन शुभ है. निजी जीवन भी सुखद रहेगा. 

सिंह राशि

3/5
सिंह राशि

आप पर माता लक्ष्‍मी खूब मेहरबान होंगी और समस्‍याएं दूर करेंगी. हालांकि किसी मौके के हाथ से निकलने का दुख रहेगा. लेकिन आगे सफलता मिलेगी. आप अपनी वाणी की दम पर काम बना लेंगे. धन प्राप्ति होगी. जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा. 

कन्या राशि

4/5
कन्या राशि

आपके जीवन में नए अवसर दस्‍तक देंगे, जिन्‍हें भुनाने में आप सफलता भी रहेंगे. अधूरी इच्छाएं पूरी होंगी. जीवन स्तर में सुधार आएगा. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. विदेश जा सकते हैं. यश और प्रतिष्‍ठा बढ़ेगी. आप अपने पार्टनर की भावनाएं समझेंगे और उसका ख्‍याल रखेंगे. 

कुंभ राशि

5/5
कुंभ राशि

आपके लिए दिन शानदार रहेगा. आपके काम की तारीफ होगी. धर्म-कर्म में मन लगेगा. नवविवाहितों के लिए दिन विशेष शुभ है. आप पार्टी के मूड में रहेंगे. भाग्‍य का साथ मिलेगा. नौकरी-व्‍यापार में भी अच्‍छे नतीजे मिलेंगे. 

(Dislaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़