Advertisement
trendingPhotos2464670
photoDetails1hindi

20 अक्टूबर को कर्क राशि में प्रवेश करेंगे मंगल, संभलकर रहें इन 4 राशियों के लोग, घेर सकती हैं परेशानियां

Mars Transit in Capricorn: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर एक ग्रह निश्चित काल के बाद अपनी चाल परिवर्तन करते हैं. चाल परिवर्तन का प्रभाव किसी के लिए सकारात्मक होता है तो किसी के लिए नकारात्मक. ज्योतिष गणना के अनुसार ग्रहों के सेनापति राशि परिवर्तन करने वाले हैं. सभी 12 राशियों में से इसका प्रभाव 4 राशियों के लिए नकारात्मक रहने वाला है. 

कब होगा मंगल गोचर?

1/5
कब होगा मंगल गोचर?

ज्योतिष गणना की मानें तो मंगल 20 अक्टूबर को दोपहर 3 बजकर 5 मिनट पर मेष राशि में प्रवेश कर जाएंगे. मंगल को शक्ति, ऊर्जा, साहस, पराक्रम का कारक माना जाता है. 4 राशियों के लोगों को नकारात्मक परिणाम झेलने पड़ सकते हैं. आइए जानते हैं इन 4 राशियों के बारे में...

1. मेष राशि

2/5
1. मेष राशि

मंगल का राशि परिवर्तन मेष राशि वालों के लिए थोड़ी समस्याएं खड़ी कर सकता है. घर-परिवार में लड़ाई-झगड़े हो सकते हैं. आर्थिक स्थिति थोड़ी कमजोर हो सकती है. अनआवश्यक खर्चे बढ़ सकते हैं जिससे आपका बजट हिल सकता है. सेहत का ध्यान रखना होगा वरना कई बीमारियां आपको घेर सकती हैं.

2. सिंह राशि

3/5
2. सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों को कार्यक्षेत्र में समस्याएं झेलनी पड़ सकती हैं. बनता हुआ काम बिगड़ सकता है. मानसिक तनाव से परेशान हो सकते हैं. लव लाइफ में पार्टनर से लड़ाई-झगड़े होने की स्थिति पैदा हो सकती है. नौकरीपेशा लोगों पर काम का प्रेशर बन सकता है.

 

3. धनु राशि

4/5
3. धनु राशि

मंगल के राशि परिवर्तन से धनु राशि के लोगों के करियर में कई समस्याएं आ सकती हैं. नौकरी बदलने का विचार कर सकते हैं. व्यापारियों को नई डील फाइनल करने से अच्छे से सोच विचार कर लें. निवेश करने से पहले किसी से सलाह जरूर लें अन्यथा नुकसान झेलना पड़ सकता है.

4. मीन राशि

5/5
4. मीन राशि

मीन राशि के लोगों को मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है. पर्सनल लाइफ में भी समस्याएं आ सकती हैं. स्वास्थ्य को लेकर भी थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत होगी. शादीशुदा लोगों को लड़ाई-झगड़े का सामना करना पड़ सकता है. 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़