Advertisement
trendingPhotos2047705
photoDetails1hindi

काले रंग की शॉर्ट ड्रेस में मानुषी छिल्लर का किलर अंदाज, मुस्कान से बना डाला दीवाना

Manushi Chillar in 'Animal' Success Party: रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' की सक्सेस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे. इस पार्टी में मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर भी ब्लैक ड्रेस पहनकर पहुंची. ब्लैक कलर की ट्यूब ड्रेस में मानुषी छिल्लर बला की खूबसूरत लग रही थीं.

'एनिमल' की सक्सेस पार्टी में मानुषी छिल्लर

1/6
'एनिमल' की सक्सेस पार्टी में मानुषी छिल्लर

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' की सक्सेस पार्टी शनिवार, 6 जनवरी को हुई. इस पार्टी में फिल्म की स्टार कास्ट के साथ-साथ बॉलीवुड के कई सितारे भी पहुंचे. इन सितारों के बीच मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर भी पहुंची. पार्टी में मानुषी छिल्लर 'ब्यूटी इन ब्लैक' बनकर पहुंची और अपनी कातिलाना अदाओं से महफिल लूट ली.

ट्यूब ड्रेस में मानुषी का ग्लैमरस अंदाज

2/6
ट्यूब ड्रेस में मानुषी का ग्लैमरस अंदाज

रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' की सक्सेस पार्टी में मानुषी छिल्लर काले रंग की शॉर्ट ट्यूब ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. मानुषी इस शॉर्ट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. मानुषी ने अपनी इस ड्रेस के साथ गले में एक डायमंड नेकसेल भी पहना हुआ था.

 

लगीं बला की खूबसूरत

3/6
लगीं बला की खूबसूरत

मानुषी छिल्लर ने इस खूबसूरत ब्लैक ड्रेस के साथ ब्लैक हील्स पहने हुए थे और काले ही रंग का बैग भी कैरी किया हुआ था. मानुषी ने एक हाथ में वॉच पहनी थी और बालों को बीच की मांग निकालकर खुला छोड़ा हुआ था.

कई बड़ी एक्ट्रेस पर भारी पड़ीं

4/6
कई बड़ी एक्ट्रेस पर भारी पड़ीं

मानुषी छिल्लर ने अपने इस ब्लैक आउटफिट के साथ हाथों में लाल रंग की नेल पेंट लगाई हुई थी. सटल मेकअप और न्यूज लिप्सटिक शेड से मानुषी छिल्लर ने अपने लुक को पूरा किया. इस पार्टी में मानुषी कई बड़ी एक्ट्रेस पर भारी पड़ती हुई नजर आईं.

'सम्राट पृथ्वीराज' से किया बॉलीवुड में डेब्यू

5/6
'सम्राट पृथ्वीराज' से किया बॉलीवुड में डेब्यू

मानुषी छिल्लर ने अपने अभिनय की शुरुआत फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (2022) में संयोगिता की भूमिका से की. इस फिल्म में मानुषी के साथ अक्षय कुमार थे. इसके बाद वह 'द ग्रेट इंडियन' फैमिली में दिखाई दी हैं. विक्की कौशल स्टारर यह फिल्म 2023 में रिलीज हुई थी. 

अपकमिंग प्रोजेक्ट

6/6
अपकमिंग प्रोजेक्ट

मानुषी छिल्लर की आने वाली फिल्म 'ऑपरेशन वैलेंटाइन' है. इस फिल्म में वह साउथ के एक्टर वरुण तेज के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसमें वह एक एयरफोर्स ऑफिसर की भूमिका निभाती हुई नजर आ रही हैं. फिल्म 16 फरवरी को वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़