Advertisement
photoDetails0hindi

Ayeza Khan के ब्लाउज डिजाइन हैं बेहद खास, आप भी करें ट्राई

पाकिस्तान की जानी-मानी एक्ट्रेस आयजा खान अपनी एक्टिंग स्किल और फैशन सेंस को लेकर अक्सर चर्चे में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस का फैशन सेंस कमाल का है. आज हम आपको एक्ट्रेस के कुछ बेहद खास डिजाइन दिखाने जा रहे हैं. जिन्हें देख आपका भी मन करेगा की आप उसे ट्राई करें. आइए एक नजर डालते हैं उन खास ब्लाउज डिजाइन पर.

 

कंट्रास्ट ब्लाउज

1/6
कंट्रास्ट ब्लाउज

आयजा ने पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई है और ब्लैक कलर का सेमी स्लीव्स का कंट्रास्ट ब्लाउज पहना हुआ है. एक्ट्रेस की साड़ी में जान डालने का काम कर रहा है उनका ये ब्लाउज. अगर आप चाहे तो आप भी कुछ इस तरह से ट्राई कर सकते हैं.

फुल स्लीव्स ब्लाउज

2/6
फुल स्लीव्स ब्लाउज

एक्ट्रेस ने डार्क ग्रीन कलर की साड़ी पहनी हुई है और साथ ही उन्होंने नेट का ब्लाउज पहना हुआ है. एक्ट्रेस इस लुक में बेहद प्यारी लग रही हैं. उन्होंने अपने लुक को टीमअप करने के लिए अपने बालों को खुला रखा हैं.

गोल नेक ब्लाउज

3/6
गोल नेक ब्लाउज

एक्ट्रेस इस रेड कलर की साड़ी में बहुत ही सुंदर दिखाई दे रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने सेम कलर का ब्लाउज पहना हुआ है जो उनके लुक की शान बढ़ा रहा है और साथ ही गले में उन्होंने बेहद ही सुंदर नेकलेस भी पहना हुआ है.

स्लीवलेस ब्लाउज

4/6
स्लीवलेस ब्लाउज

एक्ट्रेस इस पिंक कलर की साड़ी में बेहद ही स्टनिंग लुक देती हुई नजर आ रही हैं. साथ ही उनके ब्लाउज की बात करें तो पिंक कलर के स्लीवलेस डीप नेक ब्लाउज उनकी साड़ी के लुक को बढ़ाने में मदद कर रही हैं. आप भी इस लुक को रिक्रिएट कर सकते हैं.

 

फ्लावर वर्क ब्लाउज

5/6
फ्लावर वर्क ब्लाउज

आयजा खान इस ब्लैक कलर की साड़ी में एक दम कहर ढा रही हैं उन्होंने मैचिंग का ब्लाउज भी पहना हुआ है और साथ ही  एक्ट्रेस ने गले में एख प्यारा सा नेकलेस भी पहना हुआ है.

 

पान शेप नेक ब्लाउज

6/6
पान शेप नेक ब्लाउज

एक्ट्रेस इस डार्क पिंक साड़ी में बहुत ही खूब लग रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने बेहद ही प्यारा पान शेप का ब्लाउज पहना हुआ है और साथ ही उन्होंने अपने बालों को भी खुला रखा है.