Advertisement
photoDetails1hindi

Top Actors of OTT: ये हैं ओटीटी के बेताज बादशाह, जिनकी एक्टिंग के आगे अदब से सिर झुका लेते हैं फैंस

OTT Famous Actors: आज ओटीटी की दुनिया भी बड़े पर्दे से कम नहीं रही. तभी तो बड़े-बड़े बॉलीवुड स्टार भी ओटीटी पर काम करने से नहीं हिचक रहे. लेकिन इन बॉलीवुड सितारों से इतर कुछ चेहरे हैं जो ओटीटी पर ऐसे चमके कि आज भी इनकी रोशनी फीकी नहीं पड़ी है.

पंकज त्रिपाठी का ओटीटी की शान

1/5
पंकज त्रिपाठी का ओटीटी की शान

Pankaj Tripathi: पंकज त्रिपाठी का नाम इसमें सबसे पहले लिया जा सकता है. यूं तो उन्हें फेम फुकरे से ही मिल गया था. लेकिन मिर्जापुर सीरीज ने उनकी लाइफ ही बदलकर रख दी. इस सीरीज में उन्होंने कालीन भैया का आइकॉनिक किरदार निभाया और छा गए. वहीं सेक्रेड गेम्स के लिए भी उनकी खूब तारीफ हुई. रिपोर्ट्स की माने अभिनेता एक सीरीज के लिए 10-12 करोड़ चार्ज करते हैं.

द फैमिली मैन बनकर छा गए मनोज

2/5
द फैमिली मैन बनकर छा गए मनोज

Manoj Bajpayee: अभिनेता मनोज बाजपेयी को जितना पसंद बड़े पर्दे पर किया गया उससे भी ज्यादा प्यार मिला ओटीटी पर. द फैमिली मैन सीरीज में वो ऐसे छाए कि दर्शक इसके हर सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मनोज भी एक सीरीज के लिए 10 करोड़ तक फीस लेते हैं.

अली फजल भी नहीं किसी से कम

3/5
अली फजल भी नहीं किसी से कम

Ali Fazal: अली फजल को जो फेम और पैसा बड़े पर्दे पर नहीं मिला वो उन्हें मिला ओटीटी पर. मिर्जापुर के गुड्डू पंडित को भला कौन भुला सकता है. वहीं फीस की बात करें तो अली अच्छा खासा चार्ज करते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक अली एक एपिसोड के 12 लाख चार्ज करती हैं.  

मोहित रैना हैं ओटीटी के टॉप एक्टर

4/5
मोहित रैना हैं ओटीटी के टॉप एक्टर

Mohit Raina: मोहित रैना भी अब ओटीटी का बड़ा चेहरा हैं. भौकाल हो या फिर मुंबई डायरीज मोहित रैना ने हर बार अपने एक्टिंग से दिल जीत लिया है. वहीं बात करें फीस की तो मोहित एक एपिसोड का 1 लाख रूपए तक चार्ज करते हैं.

पंचायत से पॉपुलर हुए जीतेंद्र

5/5
पंचायत से पॉपुलर हुए जीतेंद्र

Jitendra Kumar: जीतेंद्र कुमार ने पंचायत क्या की हल्ला मच गया और इस वक्त वो ओटीटी के बड़े चेहरों में से एक हैं. सचिव जी बनकर वो यूं छाए कि उन्होंने जबरदस्त फैन फोलोइंग बना ली है. वहीं फीस की बात करें तो जीतेंद्र एक एपिसोड का 50 हजार रूपए चार्ज करते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़