Advertisement
trendingPhotos2133200
photoDetails1hindi

रेड ड्रेस में ढाया मनारा चोपड़ा ने कहर, शानदार स्टाइल देख अटकी फैंस की नजरें, देखें Photos

Mannara Chopra In Red Dress: मनारा चोपड़ा 'बिग बॉस' 17 का हिस्सा बनने के बाद से चर्चा में हैं. उनके काम के साथ-साथ फैशन सेंस की भी फैंस लगातार तारीफ कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही मनारा का अभिषेक कुमार के साथ एक गाना भी आया था. इसके अलावा वो और भी नए प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. हाल ही में उन्हें एक इवेंट के दौरान देखा गया. रेड कलर की स्लीट स्टाइल वाली ड्रेस में वो बहुत खूबसूरत दिखीं. हमेशा की तरह उन्होंने पैपराजी को जमकर पोज भी दिए. आप भी देखें मनारा की तस्वीरें. 

मनारा चोपड़ा हुईं स्पॉट

1/5
मनारा चोपड़ा हुईं स्पॉट

मनारा चोपड़ा को एक इवेंट के दौरान देखा गया. इस दौरान वो रेड कलर के आउटफिट में दिखीं. हमेशा की तरह आज भी उनके चेहरे पर स्वीट स्माइल नजर आई. 

खास है लुक

2/5
खास है लुक

रेड कलर की ड्रेस में मनारा बहुत ही स्टाइलिश लग रही हैं. उनकी ड्रेस की स्लीट स्टाइल पूरे लुक में चार चांद लगा रहा है. साथ ही उन्होंने ब्राइट इयररिंग्स भी कैरी किए हुए हैं. 

मनारा का फेवरेट पोज

3/5
मनारा का फेवरेट पोज

मनारा के साथ-साथ उनका पोज भी वायरल हो गया है. वो जब भी पोज देती हैं, हार्ट जरूर बनाती हैं. ऐसे में फैंस ने उनके पोज को नोटिस कर लिया. उनके इस पोज वाली फोटोज इंटरनेट पर वायरल भी हुईं थीं.

दिखीं खुश

4/5
दिखीं खुश

तस्वीरों में मनारा बहुत खुश दिखाई दे रही हैं. बिग बॉस 17 का हिस्सा बनने से उनको एक अलग पहचान मिली है. साथ ही उन्हें बैक टू बैक काम भी मिल रहा है.

फैंस करते हैं पसंद

5/5
 फैंस करते हैं पसंद

बता दें कि मनारा चोपड़ा के इंस्टाग्राम पर ढेर सारे फैन पेज बन गए हैं. उनकी फोटोज और वीडियोज लगातार सोशल मीडिया पर छाई रहती है. मनारा की 'चाय पीनी है' वाली रील भी खूब वायरल हुई थी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़