Advertisement
trendingPhotos2151976
photoDetails1hindi

पर्पल ड्रेस में मन्नारा चोपड़ा ढा रही कहर, तो रेड ड्रेस में मनस्वी ममगई लगीं कमाल; देखें एक्ट्रेस के धांसू लुक

Mannara Chopra and Manasvi Mamgai: 'बिग बॉस 17' की सेकेंड रनरअप रहीं मन्नारा चोपड़ा अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जो 'क्वीनफिशर' के लॉन्च के इवेंट की है. इस इवेंट में मनस्वी ममगई ने भी बेहद स्टाइलिश अंदाज में एंट्री मारी. दोनों एक्ट्रेसेस के लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और दोनों को खूब पसंद किया जा रहा है. चलिए डालते हैं दोनों के लुक्स पर एक नजर. 

मन्नारा चोपड़ा का स्टाइल

1/5
मन्नारा चोपड़ा का स्टाइल

सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' की सेकेंड रनरअप रहीं मन्नारा चोपड़ा हाल ही में 'क्वीनफिशर' के लॉन्च के इवेंट में पहुंच जहां. यहां एक्ट्रेस ने अपने स्टाइल और लुक से सभी का ध्यान अपनी और खींचा. उनके इस अंदाज को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. 

पर्पल ड्रेस में मन्नारा

2/5
पर्पल ड्रेस में मन्नारा

इवेंट के दौरान मन्नारा चोपड़ा पर्पल कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और लाइट मेकअप में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के हाथ में एक घड़ी नजर आ रही है. साथ ही उन्होंने अपने लुक को हाई हील्स के साथ कंप्लीट किया हुआ है.  

पैप्स को दिए पोज

3/5
पैप्स को दिए पोज

वायरल हो रही तस्वीरों में मन्नारा चोपड़ा वहां मौजूद पैपराजी को जमकर पोज देती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस के चेहरे पर एक क्यूट स्माइल नजर आ रही है, जो उनके फैंस का दिल जीत रही है. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद से मन्नारा चोपड़ा लगातार सुर्खियों में छाई रहती हैं. 

मनस्वी ममगई का दमदार लुक

4/5
मनस्वी ममगई का दमदार लुक

'क्वीनफिशर' के लॉन्च के इवेंट में मनस्वी ममगई भी किसी अप्सरा से कम नजर नहीं आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस रेड कलर के ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने हाथ में बैग कैरी कर रखा है. एक्ट्रेस का ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है और पसंद किया जा रहा है. 

कमाल लगीं मनस्वी ममगई

5/5
कमाल लगीं मनस्वी ममगई

अजय देवगन की फिल्म 'एक्शन जैक्सन' के अलावा कई फिल्मों में नजर आ चुकीं मनस्वी ममगई ने अपने बालों को खुला रखा है और हाई मेकअप के साथ नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने लुक को हाई हील्स से कंप्लीट कर रखा है, जो उनके लुक में चार-चांद लगा रहा है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़