Advertisement
trendingPhotos2481831
photoDetails1hindi

मंगल-शनि का महाअशुभ षडाष्‍टक योग 4 राशियों के लिए लकी! छूमंतर होंगी समस्‍याएं, भरेगी तिजोरी

Mangal Gochar 2024 Positive Effects: ग्रहों के सेनापति 20 अक्‍टूबर 2024 को गोचर नीच राशि कर्क में आ गए हैं. इससे उनका शनि के साथ षडाष्‍टक योग बन गया है. यह योग वैसे तो बहुत अशुभ माना गया है लेकिन 4 राशियों के लिए शुभ है.

23 जनवरी तक मंगल-शनि का षडाष्‍टक योग

1/5
23 जनवरी तक मंगल-शनि का षडाष्‍टक योग

मंगल 23 जनवरी 2025 तक कर्क में रहेंगे. इससे बना षडाष्‍टक देश-दुनिया में भारी उथल-पुथल का कारण बनेगा. साथ ही कई लोगों के जीवन में उतार-चढ़ाव लाएगा. जानिए किन 4 राशि वालों के लिए यह षडाष्‍टक योग लाभदायी साबित हो सकता है.

वृष राशि

2/5
वृष राशि

वृषभ राशि वाले जातकों को लाभ होगा. साहस और पराक्रम बढ़ेगा. जिससे आप अपने सारे काम तेजी से निपटाते जाएंगे. नौकरी करने वालों को गुड न्‍यूज मिलेगी. मनचाहा पद, पैसा मिलेगा. कुल मिलाकर हर चुनौती को पार कर जीत हासिल करेंगे.

मिथुन राशि

3/5
मिथुन राशि

मंगल गोचर से बना षडाष्‍टक योग मिथुन राशि वालों के लिए भी अच्‍छा रहेगा. आपके काम की तारीफ होगी. आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. नई नौकरी की तलाश खत्‍म होगी. विशेष तौर पर छात्रों के लिए समय शुभ है. जीवनसाथी के साथ रिश्ते मजबूत होंगे.

तुला राशि

4/5
तुला राशि

तुला राशि वालों के लिए तो यह समय अद्भुत रहेगा. यूं कहें कि इन लोगों की तो लॉटरी लगने वाली है. आपकी इनकम बढ़ेगी. करियर में ऊंचे लक्ष्‍य हासिल होंगे. बॉस खुश होंगे. बल्कि आप खुद बॉस बन सकते हैं. बैंक बैलेंस बढ़ेगा.

कुंभ राशि

5/5
कुंभ राशि

मंगल का राशि परिवर्तन कुंभ राशि वालों को नौकरी-व्‍यापार में लाभ देगा. नया काम शुरू करने के लिए समय अच्‍छा है. सफलता मिलेगी. जीवन में खुशी और सुकून रहेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़