Advertisement
trendingPhotos2212562
photoDetails1hindi

अचार-पापड़ बेचने वाली 'माधवी भाभी' असल जिंदगी में हैं बेहद ग्लैमरस, सोनालिका जोशी के हसबैंड से बिजनेस तक, जानें सब

Madhvi Bhabhi TMKOC Bhabhi Photos: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो की 'माधवी भाभी' काफी चर्चित हैं. असल जिंदगी में भी वह काफी प्यारी हैं. सोनालिका जोशी के रियल लाइफ से रूबरू करवाते हैं. पढ़िए कौन हैं उनके हसबैंड और शो में अचार पापड़ बेचने वालीं सोनू की मम्मी का असल जिंदगी में क्या बिजनेस हैं.

 

'माधवी भाभी' उर्फ सोनालिका जोशी

1/6
 'माधवी भाभी' उर्फ सोनालिका जोशी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो का एक एक किरदार काफी पॉपुलर हैं. मगर बात हो भिड़े भाई की बीवी 'माधवी भाभी' की तो अपनी सादगी की वजह से काफी पसंद की जाती हैं. चलिए आज आपको 'माधवी भाभी' उर्फ सोनालिका जोशी से मिलवाते हैं. जो असल जिंदगी में बहुत ग्लैमरस और प्यारी सी हैं.

 

 

सोनालिका जोशी हैं 48 साल की

2/6
सोनालिका जोशी हैं 48 साल की

सोनालिका जोशी का जन्म 5 जून 1976 में हुआ. उन्होंने करियर की शुरुआत मराठी थिएटर से की. वह स्क्रीन पर अपनी नेचुरल एक्टिंग की वजह से जानी जाती हैं. थिएटर के बाद वह कुछ ऐड्स में भी नजर आईं.

गोकुलधाम सोसायटी के सेक्रेटरी भिड़े की पत्नी

3/6
गोकुलधाम सोसायटी के सेक्रेटरी भिड़े की पत्नी

मगर 'सोनू की मम्मी' उर्फ सोनालिका को फेम मिला 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल से. इस कॉमेडी शो में वह गोकुलधाम सोसायटी के सेक्रेटरी भिड़े की पत्नी के रोल में नजर आईं. शो में दोनों की एक बेटी है सोनू. 

 

माधवी भाभी के पति

4/6
माधवी भाभी के पति

असल जिंदगी की बात करें तो उनके हसबैंड के नाम समीर जोशी हैं. समीर और सोनालिका की शादी 2001 में हुई थी. दोनों की एक बेटी हैं जिनका नाम आर्या जोशी हैं.

खुद शेयर करती हैं एक से एक फोटो

5/6
खुद शेयर करती हैं एक से एक फोटो

सोनालिका जोशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह खूब रील और तस्वीरें शेयर करती हैं. फैंस भी उन्हें काफी पसंद करते हैं.

फैशन डिजाइनिंग का कामकाज

6/6
फैशन डिजाइनिंग का कामकाज

शो में अचाड़ पापड़ का बिजनेस करने वाली माधवी भाभी असल जिंदगी में भी बिजनेसवुमन हैं जो एक्टिंग के साथ साथ अपना काम और घर भी संभालती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका फैशन डिजाइनिंग का कामकाज है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़