Advertisement
photoDetails1hindi

56 की माधुरी की खूबसूरती के आगे फेल हैं सारी हीरोइनें, साथ खड़े सुनील-भारती भी लगे फीके; देखें तस्वीरें

Madhuri Dixit-Suniel Shetty Looks: बॉलीवुड की 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित और एक्शन स्टार सुनील शेट्टी इन दिनों एक साथ एक डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' का सीजन 4 जज कर रहे हैं, जिसकी होस्ट कॉमेडियन भारती सिंह हैं. आए दिन शो के सेट सभी स्टार्स की फोटो-वीडियो वायरल होती रहती हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. हाल ही में तीनों की कुछ और तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनको बेहद पसंद किया जा रहा है. तस्वीरों में तीनों स्टार्स एक से बढ़कर एक लग रहे हैं. चलिए एक नजर डालते हैं सभी के धांसू लुक पर. 

माधुरी दीक्षित

1/6
माधुरी दीक्षित

1990 और 2000 के दशक की शुरुआत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेसेस में से एक माधुरी दीक्षित इन दिनों डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' में बतौर जज नजर आ रही हैं और शो के सेट पर हमेशा वो अपने स्टाइल और लुक से फैंस का दिल जीत लेती हैं. उनके लुक्स और अंदाज को बेहद पसंद किया जाता है. हाल ही में उनकी ऐसी ही कुछ खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

 

माधुरी दीक्षित का लुक

2/6
माधुरी दीक्षित का लुक

इन तस्वीरों में माधुरी दीक्षित हमेशा की तरह ही बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनकी इन तस्वीरों को भी बेहद पसंद किया जा रहा है. 56 की उम्र में भी एक्ट्रेस बेहद प्यारी लग रही हैं और अच्छी-अच्छी एक्ट्रेस को मात देती हैं. शो के सेट पर माधुरी लाइट कलर की ग्रीन साड़ी में नजर आ रहा हैं. साथ ही लाइट मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा है, जो उनके लुक में चार-चांद लगा रहे हैं.  

सुनील शे्ट्टी

3/6
सुनील शे्ट्टी

बॉलीवुड के एक्शन स्टार कहे जाने वाले सुनील शेट्टी भी माधुरी दीक्षित के साथ इस डांस रियलिटी शो में बतौर जज नजर आ रहे हैं. माधुरी की तरह ही उनकी भी कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं, जिनमें फैंस उनके जबरदस्त स्टाइल से काफी इंप्रेस होते हैं. ऐसा ही कुछ उनकी हालिया वायरल हो रही फोटोज में भी देखने को मिला है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. 

सुनील शे्ट्टी का स्टाइल

4/6
सुनील शे्ट्टी का स्टाइल

अगर सुनील शेट्टी के लुक्स की बात करें तो, वायरल हो रही तस्वीरों में एक्टर डेनिम शर्ट के साथ जींस और मल्टी कलर चेक जैकेट कैरी किए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर के सनग्लासेस कैरी किए नजर आ रहे हैं, जो उनके लुक्स को और शानदार बना रहा है. इसके अलावा एक्टर ने अपने पूरे लुक को ब्राउन बूट्स के साथ कंप्लीट किया हुआ है. उनको लुका काफी दमदार लग रहा है. 

भारती सिंह

5/6
भारती सिंह

अब बात करते हुए भारती सिंह की. कई टीवी रियलिटी शो का हिस्सा रह चुकीं और अपने कॉमेडी अंदाज से सभी को हंसाने वाली भारती भी इस डांस रियलिटी शो में बतौर होस्ट नजर आ रही हैं और अपनी होस्टिंग से अक्सर ही वहां मौजूद लोगों और माधुरी-सुनील को हंसाती रहती हैं. इसी बीच उनकी भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें उनका धांसू लुक देखने को मिल रहा है.

भारती सिंह का अंदाज

6/6
भारती सिंह का अंदाज

वहीं, अब भारती सिंह के लुक्स की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस और कॉमेडियन पिंक और व्हाइट कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने लाइट मेकअप कर रखा है. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है और चेहरे पर प्यारी सी स्माइल फैंस का दिल जीत रही है. भारती ने भी इस दौरान वहां मौजूद पैपराजी को खूब सारे पोज दिए और हमेशा की तरह उनको हंसाया भी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़