Advertisement
photoDetails1hindi

New Year मनाने निकले न्यू लव बर्ड्स तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा, कैजुअल लुक में एक्ट्रेस लगीं प्यारी

Tamannaah Bhatia-Vijay Varma at Airport: बॉलीवुड के नए लव बर्ड्स तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. तमन्ना और विजय नए साल सेलिब्रेट करने के लिए वेकेशंस पर निकल गए हैं. दोनों को एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में स्पॉट किया गया. 

नए साल का जश्न मनाने निकले तमन्ना-विजय

1/6
नए साल का जश्न मनाने निकले तमन्ना-विजय

नए साल का आगाज होने में अब बस चंद दिनों का वक्त बचा है. नए साल को अपने करीबियों के साथ सेलिब्रेट के लिए सेलिब्रिटीज ने वेकेशंस पर जाना शुरू कर दिया है. इस कड़ी में अब तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा का नाम भी शामिल हो गया है. तमन्ना और विजय दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

तमन्ना ने पहनी थी काले रंग की ट्रेक पैंट और मैचिंग स्वेट शर्ट

2/6
तमन्ना ने पहनी थी काले रंग की ट्रेक पैंट और मैचिंग स्वेट शर्ट

तमन्ना भाटिया एयरपोर्ट पर काले रंग की ट्रेक पैंट और मैचिंग स्वेट शर्ट पहने हुए नजर आईं. तमन्ना के स्वेट शर्ट पर नीले रंग की एक खूबसूरत सी सीनरी बनी हुई थी. एयरपोर्ट पर तमन्ना का लुक काफी कैजुअल था, लेकिन फिर भी वह बहुत प्यारी लग रही थीं.

 

नो मेकअप लुक में खूबसूरत लगीं तमन्ना

3/6
नो मेकअप लुक में खूबसूरत लगीं तमन्ना

तमन्ना भाटिया ने अपने कैजुअल लुक के साथ सफेद रंग के स्पोर्ट्स शूज पहने हुए थे. नो मेकअप लुक में तमन्ना बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ था और हाथ में सिर्फ अपना फोन कैरी किया हुआ था.

कैजुअल लुक में विजय वर्मा

4/6
कैजुअल लुक में विजय वर्मा

वहीं, विजय वर्मा ग्रे पैंट, सफेद टी शर्ट और काले रंग की जैकेट पहनी हुई थी. विजय ने सिर पर पीले और काले रंग का कैप लगाया हुआ था. विजय ने कूल स्पोर्ट्स शूज पहने हुए थे. जहां, तमन्ना भाटिया खाली हाथ नजर आईं तो विजय ने एक बैग कैरी किया हुआ था.

दोनों नजर आए बेहद खुश

5/6
दोनों नजर आए बेहद खुश

अब ये बताना तो मुश्किल है कि यह दोनों एक साथ जा रहे हैं या अलग-अलग. या अगर एक साथ जा रहे हैं तो आखिर कहां? लेकिन यह सच है कि वेकेशंस और नए साल को लेकर दोनों ही बेहद खुश नजर आए. दोनों ने पैपराजी को क्रिसमस और नए साल की बधाई दी.

फैन्स का भी मिला प्यार

6/6
फैन्स का भी मिला प्यार

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा को एयरपोर्ट पर फैन्स का प्यार भी मिला. जहां एक फैन ने तमन्ना को फूलों का गुलस्ता दिया तो एक फैन ने विजय वर्मा के साथ फोटो क्लिक करवाई. दोनों एक्टर अपने फैन्स से पूरी गर्मजोशी के साथ मिले.

ट्रेन्डिंग फोटोज़