Advertisement
trendingPhotos2362614
photoDetails1hindi

डेटिंग रुमर्स के बीच एक जैसा श्रग पहने नजर आए कृति सेनन और कबीर बाहिया, ग्रीस से शेयर की PHOTOS

Kriti Sanon rumored Boy Friend Kabir Bahia: एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपना 34वां जन्मदिन बहन नुपुर और अन्य दोस्तों के साथ ग्रीस में मनाया. इस दौरान कृति सेनन के रुमर्ड बॉयफ्रेंड ने भी अपने दोस्तों के साथ ग्रीस से एक तस्वीर शेयर की. भले ही दोनों ने एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर नहीं की हैं, लेकिन अपनी अलग-अलग तस्वीरों में कृति सेनन और कबीर बाहिया एक जैसा श्रग पहने हुए नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इनकी डेटिंग की खबरों को और हवा मिल गई है.

ग्रीस में बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं कृति सेनन, रुमर्ड बॉयफ्रेंड कबीर बाहिया भी पहुंचे

1/6
ग्रीस में बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं कृति सेनन, रुमर्ड बॉयफ्रेंड कबीर बाहिया भी पहुंचे

कृति सेनन फिलहाल अपनी बहन नुपुर सेनन के साथ ग्रीस में अपने 34वें जन्मदिन की छुट्टियों का आनंद ले रही हैं. इस बीच नेटिजन्स ने अनुमान लगाया कि उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड कबीर बहिया उनके साथ ही हैं, क्योंकि बिजनेसमैन ने भी अपने दोस्तों के साथ एक तस्वीरें ग्रीस से साझा की हैं. लेकिन इन सबके बीच फैन्स ने एक खास बात नोटिस की, जिसके बाद कृति और कबीर की डेटिंग की अफवाहों ने और जोर पकड़ लिया है.

एक जैसा ब्लैक एंड व्हाइट श्रग पहने नजर आए कृति और कबीर

2/6
एक जैसा ब्लैक एंड व्हाइट श्रग पहने नजर आए कृति और कबीर

दरअसल, कृति सेनन ने अपनी बहन और दोस्तों के साथ ग्रीस से वेकेशंस की तस्वीरें शेयर कीं. वहीं, करण बाहिया ने भी ग्रीस से दोस्तों के साथ तस्वीर शेयर की. कृति और कबीर ने एक-दूसरे के साथ भले ही तस्वीरें शेयर ना की हों, लेकिन फैन्स ने पता लगा लिया है कि दोनों एक साथ ही ग्रीस में हैं. इसकी वजह हैं काले रंग का एक श्रग. इस काले रंग के एक जैसे श्रग को कृति सेनन और कबीर बाहिया अपनी-अपनी तस्वीरों में पहने हुए नजर आ रहे हैं.

 

कृति सेनन ने दोस्तों और बहन के साथ जन्मदिन कर रहीं सेलिब्रेट

3/6
कृति सेनन ने दोस्तों और बहन के साथ जन्मदिन कर रहीं सेलिब्रेट

कृति सेनन ने अपना 34वां जन्मदिन ग्रीस में अपने दोस्तों और बहन के साथ मनाया. कृति सेनन ने अपने जन्मदिन की खूब सारी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी बहन नुपुर सेनन और दोस्तों के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले भी ग्रीस से कबीर और कृति के साथ पार्टी करते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

एक जैसा सफेद टैटू भी किया फ्लॉन्ट

4/6
एक जैसा सफेद टैटू भी किया फ्लॉन्ट

कृति सेनन और कबीर बाहिया के तस्वीरें शेयर करने से पहले ही खबरें चल रही थीं कि एक्ट्रेस के जन्मदिन के लिए एक साथ हैं. अब एक ही जगह ग्रीस और एक जैसे ब्लैक एंड व्हाइट श्रग में तस्वीरें शेयर करने बाद अब दोनों के रिलेशनशिप को लेकर अटकलें लगाई जाने लगी हैं. सिर्फ श्रग ही नहीं, बल्कि कबीर और कृति ने अपनी बॉडी पर एक-जैसे सफेद टैटू भी बनवाए हुए हैं, जो इस बात की पुष्टि करते हैं कि दोनों एक साथ एक ही जगह पर हैं.

 

साल की शुरुआत में उड़ी थीं कृति और कबीर की डेटिंग की अफवाहें

5/6
साल की शुरुआत में उड़ी थीं कृति और कबीर की डेटिंग की अफवाहें

बता दें कि इस साल की शुरुआत में कृति सेनन और कबीर बाहिया की डेटिंग की अफवाहें शुरू हुई थीं. दरअसल, कृति सेनन न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए अपनी बहन नुपुर सेनन के साथ दुबई में थीं. तब महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी धोनी के साथ कृति, कबीर, नुपुर सेनन, नुपुर के बॉयफ्रेंड स्टेबिन बेन की तस्वीरें वायरल हुई थीं. कबीर बाहिया एक बिजनेसमैन हैं और महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी के बेहद करीबी हैं.

 

वर्कफ्रंट पर कृति सेनन

6/6
वर्कफ्रंट पर कृति सेनन

वर्कफ्रंट की बात करें तो नेशनल विनिंग अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस कृति सेनन अगली बार मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म 'दो पत्ती' में नजर आएंगी. इस फिल्म के साथ वह बतौर प्रोड्यूसर भी डेब्यू कर रही हैं. यह फिल्म कृति सेनन के प्रोडक्शन हाउस  'ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स' के बैनर तले बन रही है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़