Advertisement
trendingPhotos2190479
photoDetails1hindi

कृति सेनन ने अपनाया लेटेस्ट फैशन ट्रेंड, ब्लैक वूल-ब्लेन्ड बेल्टेड स्कर्ट में दिखा अट्रैक्टिव लुक

अभिनेत्री कृति सेनन हमेशा अपने स्टाइलिश फैशन सेंस से सबका ध्यान अपनी ओर खींचती हैं. हाल ही में, उन्हें एक ब्लैक आउटफिट में देखा गया, जिसने फैशन के दीवाने लोगों को काफी प्रभावित किया.

कृति का आउटफिट

1/5
कृति का आउटफिट

कृति का ये आउटफिट प्रसिद्ध फैशन ब्रांड रोक (Rokh) का है. यह स्कर्ट प्लीटेड टवील फैब्रिक से बनी है, जिसमें वूल को ब्लेंड किया गया है. स्कर्ट के फ्रंट में एक सिल-इन रैपओवर डिजाइन है, जो इसे एक यूनिक और स्टाइलिश टच देता है.

बेल्ट ने निखारा स्कर्ट का लुक

2/5
बेल्ट ने निखारा स्कर्ट का लुक

डबल लेयर्ड इंस्पायर्ड बेल्ट स्कर्ट के लुक को और भी निखारता है. बेल्ट पर फ्रंट में एक डेकोरेटिव कवर्ड मेटल बकल है, साथ ही एक वाइड, फ्लोइंग बेल्ट स्ट्रैप भी है. स्कर्ट में एक तरफ कंसील्ड जिप और हुक-एंड-आई फास्टनिंग है, जो इसे पहनने में आसान बनाता है.

आउटफिट की कीमत

3/5
आउटफिट की कीमत

स्कर्ट की खासियत इसका असिमेट्रिक हेम है, यानी घेर नीचे की तरफ असमान है. गौरतलब है कि यह स्कर्ट बिना अस्तर वाली है. ऑनलाइन बेवसाइट में इस आउटफिट की कीमत करीब 9 हजार रुपये की है. 

स्कर्ट का मटेरियल

4/5
स्कर्ट का मटेरियल

अगर स्कर्ट के मटेरियल की बात करें, तो इसमें 49% वूल, 48% पॉलिएस्टर और 3% इलास्टेन का इस्तेमाल किया गया है. साथ ही, इसमें 47% रीसाइकल्ड पॉलिएस्टर भी शामिल है, जो इस बात का संकेत देता है कि यह फैशन ब्रांड पर्यावरण के अनुकूल पहलुओं को भी ध्यान में रखता है.

बूट्स के साथ लुक को किया कंप्लीट

5/5
बूट्स के साथ लुक को किया कंप्लीट

अपने इस लुक को पूरा करने के लिए कृति सैनॉन ने ब्लैक टेक्सचर्ड हाई-टॉप ब्लॉक हील वाले बूट्स पहने थे, जो उनके आउटफिट के साथ काफी अच्छे से जंच रहे थे. कुल मिलाकर, कृति का ये ब्लैक ऑन ब्लैक लुक काफी क्लासी और एलिगेंट नजर आ रहा था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़