Advertisement
trendingPhotos2426415
photoDetails1hindi

Astro Tips: सौभाग्य का संकेत देती हैं घर में इस दिशा से निकल रही चीटियां, काली चीटी लाती हैं गुड न्यूज!

Black Ant Sign: सामुद्रिक शास्त्र में बहुत सी ऐसी चीजों के बारे में बताया गया है, जो भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में बताते हैं. घर में दिखनी वाली चीटी भी आपके भाग्य के बारे में बताती हैं. उनका रंग और निकलने की दिशा से व्यक्ति के सौभाग्य के बारे में जाना जा सकता हैं. जानें चीटियों के इन संकेतों के बारे में. 

 

घर में दिखने वाली चीटियां

1/6
घर में दिखने वाली चीटियां

सामुद्रिक शास्त्र में चीटियों के रंग से लेकर उनकी निकलने की दिशा और उनकी चाल से व्यक्ति के भाग्य और भविष्य के बारे में जाना जा सकता है. ये व्यक्ति के भाग्य के बारे में भी संकेत देती हैं. लेकिन इन्हें समय से समझने की जरूरत है. चीटियों की चाल से लेकर इनके निकलने की दिशा तक को शगुन और अपशगुन के बारे में जाना जा सकता है.  

घर में इन चीटियों का दिखना शुभ

2/6
घर में इन चीटियों का दिखना शुभ

चीटियां दो प्रकार की होती हैं लाल और काली. इन दोनों का ही व्यक्ति के भविष्य से अलग-अलग नाता जुड़ा हुआ है. दरअसल काली चीटी को शुभ और लाल चीटी को अशुभ मानते हैं. पर इसका मतलब यह नहीं है कि व्यक्ति को कोई भी चीटी नजर आए तो उसे वह मार दें. सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार ऐसा करने की कभी गलती ना करें वरना इसका नुकसान भी उठाना पड़ सकता है.

घर में काली चीटी का दिखना

3/6
घर में काली चीटी का दिखना

यदि घर या कार्यस्थल पर काली चीटी दिखाई दें तो समझ जाएं कि पैसा आने वाला है. व्यक्ति को नई जॉब मिल सकती है या फिर वह नया व्यापार भी शुरू कर सकता है.

ज्यादा संख्या में चीटियों का दिखना

4/6
ज्यादा संख्या में चीटियों का दिखना

यदि घर में काली चीटियों की संख्या अधिक है तो समझ जाएं कि यह अशुभ है. दरअसल जिस जगह से यह चीटियां निकल रही है वहां का भाग कमजोर है, ऐसे में तुरंत ही उसे मरम्मत करवा लें.

 

अलग-अलग जगह के अलग हैं संकेत

5/6
अलग-अलग जगह के अलग हैं संकेत

यदि काली चीटियां घर के बेडरूम से निकल रही हैं तो गोल्ड खरीदने के चांसेस ज्यादा हैं. वहीं अगर चीटियां घर की छत पर निकल रही हैं तो समझ जाएं कि व्यक्ति जल्द ही प्रॉपर्टी लेने वाला है.

6/6

दिशा का रखें खास ध्यान

यदि चीटियां उत्तर दिशा से निकल रही हैं तो व्यक्ति को सुख मिलने वाला है. पश्चिम दिशा से निकलती हैं तो व्यक्ति जल्द ही ट्रेवल करने वाला है. दक्षिण दिशा से चीटी निकलती है तो आर्थिक लाभ मिल सकता है और यदि काली चीटियां पूर्व दिशा से निकल रही है तो यह सौभाग्य के लिए अच्छा माना जाता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़