Advertisement
trendingPhotos2136727
photoDetails1hindi

Kiara Advani: चेहरे पर नूर, ब्लैक ड्रेस में लगीं हूर...कियारा की नई Photos से नजरें नहीं हटेंगी हुजूर!

Kiara Advani Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने एक बार फिर अपने सिजलिंग लुक से इंटरनेट पर लाइमलाइट बटोर ली है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने नए लुक की फोटोज शेयर की हैं. जिनमें कियारा आडवाणी ब्लैक कलर की ड्रेस पहने बेहद ही गॉर्जियस दिख रही हैं. 

1/5

कियारा आडवाणी ने अपने सिजलिंग अवतार से सोशल मीडिया की पूरी की पूरी लाइमलाइट अपनी तरफ खींच ली है. एक्ट्रेस ब्लैक कलर के गॉर्जियस गाउन में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. कियारा के बॉडी फिटिंग गाउन वाली फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

2/5

कियारा आडवाणी की गॉर्जियस ब्लैक ड्रेस शॉल्डर लेस है. उनकी ड्रेस के एक साइड ब्लैक फ्लॉवर लगा है, जो लुक में चार-चांद लगा रहा है. कियारा आडवाणी ने एलिगेंस के साथ इस ड्रेस को कैरी किया है. 

3/5

ब्लैक ड्रेस के साथ कियारा आडवाणी ने किसी तरह की हैवी ज्वेलरी कैरी नहीं की है, बस एक्ट्रेस ने कानों में छोटे ईयरिंग्स पहने हैं. साथ ही कियारा ने सटल मेकअप, लाइट लिपशेड के साथ कैरी किया है. 

4/5

कियारा आडवाणी ने ब्लैक सिजलिंग ड्रेस में खूब अदाएं दिखाई हैं. कभी मुस्कुराकर तो कभी अपने तीखे नैनों के बाण एक्ट्रेस चलाती नजर आ रही हैं. कियारा आडवाणी की नई फोटोज पर नेटीजन्स जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं. 

5/5

कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों डॉन 3 को लेकर खूब लाइमलाइट में छाई हुई हैं. डॉन 3 में कियारा, एक्टर रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी. कियारा आडवाणी आखिरी बार साल 2023 में आई फिल्म सत्यप्रेम की कथा और भूल भूलैया 2 में दिखाई दी थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़