Advertisement
trendingPhotos2295587
photoDetails1hindi

नो-मेकअप लुक में क्यूट लगी 'स्त्री', राशि का दिखा कूल अंदाज तो 'चंदू चैंपियन' ने फैंस संग खूब काटा बवाल

Celebs Looks: बॉलीवुड सेलेब्स हमेशा सोशल मीडिया पर अपने लुक को लेकर छाए रहते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसे ही कुछ सेलेब्स के लुक तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिनको बेहद पसंद किया जा रहा है. कोई योगा कर घर लौट रहा है तो, कोई अपनी फिल्म की प्रमोशन के दौरान फैंस के साथ मस्ती कर रहा है. चलिए नजर डालते हैं वायरल हो रहे सभी स्टार्स के शानदार और दमदार अंदाज पर. 

'इश्क विश्क रिबाउंड' का प्रमोशन

1/7
'इश्क विश्क रिबाउंड' का प्रमोशन

पश्मीना रोशन, रोहित सराफा, जिबरान खान और नैना ग्रेवाल जल्द ही निपुण अधिकारी ने निर्देशन में बनी फिल्म 'इश्क विश्क रिबाउंड' में नजर आने वाले हैं, जिसके प्रमोशन में आज कर पूरी कास्ट काफी बिजी चल रही है. फिल्म 21 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इसी बीच पश्मीना, रोहित और जिब्रान प्रमोशन के लिए नजर आए. सभी ने अपने स्टाइल से फैंस और पैप्स को खूब इंप्रेस किया.  

'चंदू चैंपियन' का प्रमोशन

2/7
'चंदू चैंपियन' का प्रमोशन

कार्तिक आर्यन भी इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'चंदू चैंपियन' के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं. हाल ही में एक्टर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए फैंस के बीच जहां उन्होंने डायरेक्टर कबीर खान के साथ और वहां मौजूद सभी फैंस के साथ खूब सारी मस्ती की. उनकी ये फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है, जिसको काफी अच्छी रिस्पॉन्स भी मिल रहा है.

श्रद्धा कपूर

3/7
श्रद्धा कपूर

अपनी मच अवेटेड हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' और कई प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में छाई रहने वाली श्रद्धा कपूर भी हाल ही में अपने योगा क्लास के बाग स्पॉट हुईं. एक्ट्रेस ने इस दौरान अपने नो-मेकअप लुक से फैंस और पैप्स का दिल जीत लिया. एक्ट्रेस के हाथ में योगा मैट के साथ-साथ एक बैग नजर आ रहा है. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है.  

राशि खन्ना

4/7
राशि खन्ना

कई हिंदी फिल्मों, वेब सीरीज और साउथ फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का जलवा बिखेरने वाली राशि खन्ना भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने अपने लुक से सभी को खूब इंप्रेस किया. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट एंड ब्लू कलर के फ्लोरल ड्रेस में नजर आईं. साथ ही एक्ट्रेस बिना मेकअप भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

करणवीर बोहरा

5/7
करणवीर बोहरा

टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार करणवीर बोहरा ने फादर्स डे के खास मौके पर रविवार को मुंबई के अंधेरी में एक ब्रंच का आयोजन किया और रघु राम, कुणाल वर्मा, राजेश खट्टर और कई और हस्तियां शामिल हुईं. इस दौरान एक्टर सफेद शर्ट, ब्लू डेनिम जींस और सफेद जूती, हरे रंग की पगड़ी पहने हुए नजर आए. एक्टर ने अपने स्टाइल से सभी का दिल जीत लिया. 

सचिन पिलगांवकर बेटी श्रिया पिलगांवकर के साथ

6/7
सचिन पिलगांवकर बेटी श्रिया पिलगांवकर के साथ

'फादर्स डे' के खास मौके पर टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार सचिन पिलगांवकर अपनी बेटी श्रिया पिलगांवकर के साथ नजर आए. दोनों ने साथ में पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए. इस दौरान जहां एक्टर व्हाइट प्रिंट शर्ट के साथ व्हाइट पैंट में और कैप में नजर आए तो, वहीं श्रिया येलो कलर की फ्लोरल ड्रेस में बेहद प्यारी लग रही हैं. दोनों के चेहरे पर स्माइल नजर आई. 

सोनू सूद

7/7
सोनू सूद

हमेशा सभी के लिए अपने मदद के हाथ आगे बढ़ाने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान एक्टर व्हाइट कलर की शर्ट के साथ जींस में नजर आए. साथ ही उन्होंने एक बैग भी कैरी कर रखा है और काला चश्मा लगाए स्टाइल से चलते नजर आए. इस दौरान एक्टर ने वहां मौजूद अपने फैंस के साथ भी सेल्फी ली और पैप्स को भी पोज दिए. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़