Advertisement
trendingPhotos2064139
photoDetails1hindi

सिल्वर ड्रेस, गले में बड़े-बड़े मोतियों की माला, करिश्मा तन्ना का ग्लैमरस अंदाज वायरल

Karishma Tannaat Anusha Dandekar Birthday party: करिश्मा तन्ना अपने पति वरुण बंगेरा के साथ अनुषा दांडेकर की बर्थडे पार्टी में पहुंची थी. इस पार्टी के लिए करिश्मा ने सिल्वर कलर की ड्रेस पहनी थी, जो काफी खूबसूरत थी. करिश्मा का यह लुक फैन्स को काफी ज्यादा पसंद आया.

1/6

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपने पति वरुण बंगेर के साथ अभिनेत्री, मॉडल, वीजे और होस्ट अनुषा दांडेकर की बर्थडे पार्टी में पहुंची. करिश्मा तन्ना के अलावा और भी कई सेलेब्स अनुषा के जन्मदिन के जश्न में पहुंचे थे, लेकिन इन सबके बीच करिश्मा तन्ना ने अपने स्टाइल से महफिल लूट ली.

2/6

अनुषा दांडेकर की बर्थडे पार्टी में करिश्मा तन्ना सिल्वर रंग की खूबसूरत ड्रेस पहनकर पहुंची थी. यह स्लीवलैस ड्रेस वन शोल्डर थी, जो काफी ग्लैमरस लुक दे रही थी. इस ड्रेस में नीचे का स्कर्ट वाला हिस्सा प्लीट्स का था, जो ड्रेस को और भी ज्यादा निखार रहा था.

 

3/6

करिश्मा तन्ना ने इस सिल्वर ड्रेस के साथ सिल्वर रंग के हील्स पहने हुए थे, जो उनके स्टाइल में चार चांद लगा रहे थे. करिश्मा ने इस ड्रेस के साथ अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ था और हाथ में फूलों वाला ब्रेसलेट पहना हुआ था.

4/6

करिश्मा तन्ना के इस लुक में सबसे ज्यादा खास उनका पर्ल नेकलेस था. बड़े-बड़े मोतियों वाला यह नेकलेस ड्रेस और करिश्मा दोनों के ही लुक को पूरा और स्टाइलिश कर रहा था. 40 साल की करिश्मा इस ड्रेस और पर्ल नेकलेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और हर कोई उनकी तारीफ कर रहा था.

5/6

करिश्मा तन्ना के पति वरुण बंगेर इस मौके पर काली शर्ट और ब्लू जीन्स पहने कैजुअल लुक में नजर आए. करिश्मा तन्ना ने इस दौरान पैपराजी को रेस्टोरेंट के बाहर खूब सारे पोज दिए. करिश्मा तन्ना ने अपने इस फ्रेंडली नेचर से सबको अपना दीवाना बना लिया.

6/6

2023 में करिश्मा नेटफ्लिक्स सीरीज 'स्कूप' में नजर आई थीं. करिश्मा तन्ना और 'स्कूप' ने एशिया कंटेंट अवार्ड्स और ग्लोबल ओटीटी अवार्ड्स जीते. इस सीरीज में उन्होंने एक स्टार क्राइम रिपोर्टर (जागृति पाठक) की भूमिका निभाई थी. सीरीज में करिश्मा के अभिनय की जमकर तारीफ हुई थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़