Advertisement
trendingPhotos2121667
photoDetails1hindi

बर्थडे में जेह बाबा की शरारत तो राहा को देखते ही बुआ करीना ने ली बलाएं, देखिए नन्हे-मुन्ने बच्चों का नटखट अंदाज

Jeh Birthday Party Photos: सैफ अली खान और करीना कपूर के छोटे नवाब यानी जेह 3 साल के हो गए हैं. इस मौके पर पैरेंट्स ने एक पार्टी रखी. जहां बॉलीवुड सेलेब्स के बच्चों को न्योता भेजा गया. इस पार्टी में सोनम कपूर बेटे वायु को लेकर तो रणबीर कपूर खुद राहा को लेकर इस पार्टी में पहुंचे. तो चलिए इस पार्टी से इन नन्हे मुन्ने बच्चों की तस्वीरें दिखाते हैं.

जेह की बर्थडे पार्टी

1/9
जेह की बर्थडे पार्टी

सैफ अली खान और करीना कपूर के दो लाडले हैं. बड़ा बेटा तैमूर अली खान और छोटा बेटा जेह. 21 फरवरी 2024 को जेह 3 साल के हो गए हैं. ऐसे में करीना और सैफ ने एक पार्टी रखी. जहां तमाम बॉलीवुड सेलेब्स अपने बच्चों के साथ नजर आए.

बर्थडे बॉय जेह

2/9
बर्थडे बॉय जेह

तो सबसे पहले आप बर्थडे बॉय को ही देख लीजिए. ये हैं करीना के छोटे नवाब जेह बाबा. जो बर्थडे में ऐसा स्वैग लिए नजर आए. तमाम वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जहां वह मस्ती करते और शरारत करते दिख रहे हैं. हालांकि तैमूर की तरह जेह भी सुपरक्यूट हैं.

राहा कपूर

3/9
राहा कपूर

आलिया भट्ट आने वाली क्राइम सीरीज पोचर को लेकर बिजी हैं. इस फिल्म में उन्होंने प्रोडक्शन का कामकाज संभाला है. ऐसे में रणबीर कपूर खुद बेटी राहा कपूर को लेकर जेह की बर्थडे पार्टी में पहुंचे. राहा को देखते ही फैंस भी खूब एक्साइटिड हो गए. राहा डेढ़ साल की हो गई हैं और उन्हें फ्रॉक में देख फैंस खूब तारीफे करने लगे.

बुआ करीना कपूर ने ली बलाएं

4/9
बुआ करीना कपूर ने ली बलाएं

अब जब पार्टी में राहा कपूर पहुंचीं तो करीना कपूर काफी खुश हो गईं. रिश्ते में करीना और रणबीर कपूर कजिन हैं. ऐसे में राहा की वह बुआ हुईं. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि किस तरह बेबो राहा पर प्यार लुटाती दिख रही हैं.

रिद्धिमा साहनी की बेटी

5/9
रिद्धिमा साहनी की बेटी

नीतू कपूर की नातिन समायरा साहनी भी जेह की पार्टी में पहुंचीं. रणबीर ने तो भांजी के साथ खूब पोज भी दिए. हालांकि समायरा की मम्मी यानी रणबीर की बहन रिद्धिमा इस पार्टी से नदारद रहीं.

नेहा धूपिया बेटे के साथ पहुंचीं

6/9
नेहा धूपिया बेटे के साथ पहुंचीं

नेहा धूपिया की करीना के साथ अच्छी दोस्ती है. दोनों साथ में शो भी कर चुकी हैं. ऐसे में बेटे गुरिक सिंह धूपिया बेदी को लेकर वह भी पार्टी में नजर आईं.

इनाया को भी देखिए

7/9
इनाया को भी देखिए

करीना कपूर की ननद सोहा अली खान और ननदोई कुणाल खेमू भी पार्टी का हिस्सा बने. उनकी प्यारी सी बेटी इनाया भी नजर आईं. इनाया को प्यारी सी फ्रॉक में देख सकते हैं.

तैमूर अली खान

8/9
तैमूर अली खान

तैमूर अली खान के साथ उनके स्कूल दोस्त भी छोटे भाई की बर्थडे पार्टी में पहुंचे. तैमूर सीधे स्कूल खत्म करने पार्टी में पहुंचें. पैप्स ने तैमूर की ऐसी ढेर सारी प्यारी प्यारी तस्वीरें लीं.

सोनम कपूर का बेटा वायु

9/9
सोनम कपूर का बेटा वायु

सोनम कपूर भी बेटे वायु को लेकर आईं. मगर उन्होंने पैप्स से रिक्वेस्ट की कि उनके बेटे की तस्वीरें क्लिक न करें. ऐसे में वायु की फोटोज सामने नहीं आई हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़