Advertisement
trendingPhotos2121761
photoDetails1hindi

Gauahar Khan Photos: सबसे अलग सबसे जुदा....सिंपल सा सूट और हैवी ज्वेलरी, गौहर खान का स्टाइल है एक नंबर

Gauahar Khan Photos: गौहर खान हर बार एक खास लुक में नजर आती हैं. बिग बॉस 7 का हिस्सा बनने के बाद से फैंस उनके फैशन सेंस को बहुत पसंद करने लगे हैं. फिर चाहे गौहर किसी सिंपल ड्रेस में दिखें या एथनिक लुक में, हर बार एक अलग अंदाज पेश करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बार फिर सिल्क के सूट में कुछ फोटोज शेयर की हैं. सूट बेशक बहुत सिंपल है, पर वो किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. लोगों को भी उनका यह लुक बहुत पसंद आ रहा है. देखें शानदार तस्वीरें. 

गौहर खान ने शेयर की फोटोज

1/5
गौहर खान ने शेयर की फोटोज

गौहर खान इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं. लगातार फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करते हैं. कुछ देर पहले ही उन्होंने सूट में फोटोज शेयर की हैं. सूट और उनके लुक के साथ-साथ फोटोज का बैकग्राउंड भी बहुत कमाल का दिखाई दे रहा है. 

सिंपल कुल में ढाया कहर

2/5
सिंपल कुल में ढाया कहर

गौहर खान इंडस्ट्री के उन सितारों में से एक हैं, जो सिंपल लुक में भी जान डालना जानते हैं. अब आप उनके इस सिल्क के सूट को ही देख लीजिए. आउटफिट बेशक सिंपल है, पर वो बहुत अच्छी लग रही हैं. 

ज्वेलरी ने खास बनाया लुक

3/5
 ज्वेलरी ने खास बनाया लुक

सिंपल से सूट के साथ गौहर ने नेकलेस और कानों में झुमके पहने हैं. इससे उनके पूरे लुक में चार चांद लग गए हैं. वहीं, हाथों में एक्ट्रेस ने चूड़ीयां पहनी हुई हैं. वहींं, एक्ट्रेस का चेहरा देखें तो वो बहुत ग्लोइंग नजर आ रहा है.

वायरल हुई फोटोज

4/5
वायरल हुई फोटोज

देखते ही देखते इंटरनेट पर गौहर खान की यह फोटोज वायरल हो गई हैं. लाइक करने के साथ-साथ फैंस कमेंट सेक्शन में भी उनकी तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं.

फैंस को आया पसंद

5/5
फैंस को आया पसंद

बता दें कि फैंस को गौहर का यह लुक बहुत पसंद आ रहा है और ऐसा पहली बार नहीं है. वो हर बार अपने लुक से फैंस का दिल जीत लेती हैं. बता दें कि गौहर मम्मी बनने के बाद भी खुद की फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़