Advertisement
trendingPhotos2275212
photoDetails1hindi

एयरपोर्ट पर डैशिंग लुक में दिखे करीना-ऋतिक, तो बिग बी ने की फैंस से मुलाकात; आप भी देखें सितारों के कुल अवतार

Celebs Looks: बॉलीवुड सितारे अक्सर ही कहीं न कहीं पैपराजी से टकरा ही जाते हैं, जो उनकी बेहतरीन फोटोज क्लिक कर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, जो देखते ही देखते वायरल होने लगती है. ऐसे में कई सितारे या तो एयरपोर्ट पर नजर आते हैं तो कई अपने फैंस के बीच नजर आते हैं. ऐसे ही कुछ हिंदी सिनेमा के सितारों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें सभी का अंदाज काफी हटकर नजर आ रहा है, तो चलिए नजर डालते हैं सभी स्टार्स के शानदार अवतार पर. 

अमिताभ बच्चन

1/6
अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन 81 साल के हो चुके हैं, लेकिन आज भी उनके फैंस फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है, जिसका अंदाजा उनके घर 'जलसा' के सामने लगने वाली फैंस की भीड़ से लगाया जा सकता है, जो हर दिन बढ़ती जाती है और हर दिन बिग बी भी अपने फैंस की आंखों की प्यास बुझाने के लिए उनसे मुलाकात करते हैं. उनका आभार व्यक्त करते हैं. जैसे इस तस्वीर में देखा जा सकता है, जिसमें वो ब्लैक एंड व्हाइट कलर की जैकेट और ब्लैक लोअर में नजर आ रहे हैं.  

ऋतिक रोशन

2/6
ऋतिक रोशन

इन दिनों खुद से 12 साल छोटी एक्ट्रेस और सिंगर सबा आजाद के साथ अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. जहां एक्टर के लुक ने फैंस को खूब इंप्रेस किया. इस दौरान एक्टर काफी स्टाइलिश लुक में नजर आए. एक्टर व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू जैकेट के साथ जींस में नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने एक कैप भी कैरी कर रखी है. ऋतिक काफी शानदार लग रहे हैं.  

करण जौहर

3/6
करण जौहर

फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान निर्देशक ब्लैक टी-शर्ट के साथ जींस और व्हाइट-डेनिम जैकेट कैरी किए नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने अपने में एक बैग कैरी कर रखा है. इसको अलावा निर्माता लाल रंग का चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं. करण जौहर के लुक्स को भी खूब पसंद किया जाता है. करण अक्सर अपने अलग-अलग लुक से अपने फैंस को इंप्रेस करते रहते हैं. 

करीना कपूर खान

4/6
करीना कपूर खान

आखिरी बार कृति सेनन और तब्बू के साथ कॉमेडी फिल्म 'क्रू' में नजर आईं करीना कपूर खान भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस बेहद प्यारी लग रही हैं. उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस नो-मेकअप लुक के साथ बंधे बालों में नजर आ रही हैं. इसके अलावा उन्होंने अपने हाथ में ऑरेंज कलर का बैग पकड़ रखा है. एक्ट्रेस के इस शानदार लुक को काफी पसंद किया जा रहा है.  

रितेश देशमुख परिवार के साथ

5/6
रितेश देशमुख परिवार के साथ

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख भी अपने परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आएं. इस दौरान एक्टर ग्रे कलर के स्वेट शर्ट के साथ ब्राउन पैंट में नजर आ रहे हैं. साथ ही उनके साथ उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा पिंक कलर की स्वेटशर्ट के साथ जींस में नजर आ रही हैं और उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है. इसके अलावा उनके साथ दोनों बच्चे रियान और राहिल भी नजर आए, जिन्होंने हमेशा की तरह हाथ जोड़ पैप्स का अभिवादन किया. 

उर्फी जावेद

6/6
उर्फी जावेद

हमेशा अपने अतरंगी अवतार और फैशन सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली उर्फी जावेद भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस एक दम सिंपल लुक में नजर आ रही हैं, जिसने सभी को हैरान कर दिया. एक्ट्रेस ब्लैक कलर की ओवर साइज टी-शर्ट के साथ शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और पिंक कलर की जैकेट पकड़ रखी है. साथ ही वो काला चश्मा लगाए नजर आ रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़