Advertisement
photoDetails1hindi

जरीन खान के साथ नजर आए करण कुंद्रा, बॉडीकॉन ड्रेस में दिखाया कर्वी फिगर

Karan kundrra meet zareen khan: फिल्म 'लव अधूरा' की स्क्रीनिंग के मौके पर करण कुंद्रा और जरीन खान एक साथ नजर आए. इस दौरान कर जरीन खान ने ब्राउन कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह अपने कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही थी.

 

करण कुंद्रा के साथ नजर आईं जरीन खान

1/5
करण कुंद्रा के साथ नजर आईं जरीन खान

एक्ट्रेस जरीन खान हाल ही में फिल्म 'लव अधूरा' की स्क्रीनिंग के मौके पर नजर आईं. इस दौरान उनके साथ एक्टर करण कुंद्रा भी नजर आए. करण और जरीन को-स्टार रह चुके हैं. दोनों ने विक्रम भट्ट की फिल्म '1921' में एक साथ काम किया था. जब स्क्रीनिंग के दौरान दोनों फिर से मिले तो खूब सारी बातें भी कीं.

बॉडीकॉन ड्रेस में लगीं ग्लैमरस

2/5
बॉडीकॉन ड्रेस में लगीं ग्लैमरस

इस दौरान जरीन खान ब्राउन रंग की बॉडीकॉन ड्रेस पहने हुए नजर आईं, जिसमें वह अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही थीं. साइड स्लिट इस ड्रेस को और भी ज्यादा ग्लैमरस बना रहा था. जरीन अपनी इस बॉडीकॉन ड्रेस के साथ हाई हील्स पहनी हुई थीं. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था और न्यूड शेड लिप्स्टिक के साथ अपने लुक को पूरा किया.

व्हाइट आउटफिट में हैंडसम लगे करण कुंद्रा

3/5
व्हाइट आउटफिट में हैंडसम लगे करण कुंद्रा

वहीं, करण कुंद्रा इस दौरान सफेद डैपर में नजर आए. उन्होंने सफेद रंग की पैंट के साथ सफेद शर्ट पहनी थी. इसके साथ उन्होंने सफेद रंग की ही जैकेट ही पहनी थी. करण ने इसके साथ सफेद रंग के ही स्नीकर्स भी पहने हुए थे. अपने इस व्हाइट लुक में करण काफी हैंडसम लग रहे थे.

जरीन खान ने 2010 में किया था बॉलीवुड डेब्यू

4/5
जरीन खान ने 2010 में किया था बॉलीवुड डेब्यू

बता दें कि जरीन खान ने 2010 में सलमान खान की फिल्म 'वीर' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जरीन खान ने जब बॉलीवुड में एंट्री ली, तब उनकी तुलना कैटरीना कैफ से की गई थी. इसकी वजह थी कि दोनों की शक्ल काफी मिलती-जुलती थी.

2021 के बाद से बड़े पर्दे से गायब हैं जरीन खान

5/5
2021 के बाद से बड़े पर्दे से गायब हैं जरीन खान

जरीन खान की पहली फिल्म को ज्यादा सफलता नहीं मिली. इसके बाद जरीन सलमान खान की फिल्म 'रेडी' में एक आइटम सॉन्ग किया. इसके बाद जरीन हाउसफुल 2 में नजर आईं. जरीन ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया, लेकिन ज्यादा सफलता हासिल नहीं कर पाईं.  जरीन की आखिरी फिल्म 2021 में 'हम भी अकेले तुम भी अकेले' आई थी.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़