Advertisement
photoDetails1hindi

Glory Award 2023: सिंपल सी साड़ी के साथ इतनी महंगी जैकेट पहनकर अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचीं कंगना रनौत, लुक पड़ा सब पर भारी

Glory Award 2023: मुंबई में देर रात इंटरनेशनल ग्लोरी अवॉर्ड हुए. जिसमें बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन के कई सितारे ने रंग जमाया. जहां एक ओर टीवी की 'बालिका वधू' का रोल निभा चुकी आनंदी ग्लैरस लुक में पहुंचीं तो वहीं कंगना रनौत का साड़ी लुक सब पर भारी दिखा. देखिए इंटरनेशल ग्लोरी अवॉर्ड 2023 की फोटोज.

कंगना का रॉयल लुक

1/6
कंगना का रॉयल लुक

ग्लोरी अवॉर्ड में कंगना रनौत ग्रे कलर की फ्लोरल प्रिंट की साड़ी के साथ वेलवेट का ब्लैक कलर का कोट पहनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस का ये लुक जिसने भी देखा वो उनका फैन हो गया. तस्वीरों में एक्ट्रेस का लुक काफी ज्यादा इंप्रेसिव लग रहा है. खबरों की मानें तो कंगना इस मौके पर जो जैकेट पहनी हुई हैं वो डिजाइनर रोहित बल की है जिसकी कीमत करीबन 60 हजार रुपये है.

डिफरेंट

2/6
डिफरेंट

कंगना की ये साड़ी और उसके ऊपर उनका ये वेलवेट ब्लैक कलर का जैकेट उनके लुक में चांर चांद लगा रहा है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए कान में बड़े-बड़े एयररिंग्स पहने और बालों का बन बनाकर डिफरेंट हेयर स्टाइल किया. जो उनके लुक को और ज्यादा क्लासी बना रहा था.

अविका ने चलाया जादू

3/6
अविका ने चलाया जादू

टीवी के मशहूर सीरियल 'बालिका वधू' में आनंदी के बचपन का रोल निभा चुकीं अविका गौर ब्लैक कलर की ड्रेस पहनकर पहुंचीं. अविका की ये ड्रेस ऊपर से नीचे तक ढकी हुई है जिसे पहनकर अविका ने रेड कार्पेट पर जमकर किलर पोज दिए. इसके साथ ही सटल मेकअप और बालों को ओपन करके लोगों को अपना दीवाना बनाया.

 

शॉर्ट ड्रेस में ढाया कहर

4/6
शॉर्ट ड्रेस में ढाया कहर

इस अवॉर्ड में क्रिस्टल डिसूजा भी पहुंचीं. क्रिस्टल ने इस खास मौके पर पर्पल कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी जो नीचे के साइड ट्रांसपेरेंट है. इस ड्रेस को पहनकर क्रिस्टल ने कैमरे के सामने जमकर किलर पोज दिए. एक्ट्रेस की ये ड्रेस एक साइड से ऑफ शोल्डर है. जो उनके लुक को और भी ज्यादा हॉट और बोल्ड बना रही है.

 

अनुपम खेर

5/6
अनुपम खेर

कई फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत चुके अनुपम खेर इस मौके पर ब्लैक पैंट के साथ व्हाइट कलर का कोट और शर्ट पहने नजर आए. अनुपम ने भी रेड कार्पेट पर कई पोज दिए.

'आश्रम 3' के उजागर सिंह

6/6
'आश्रम 3'  के उजागर सिंह

'आश्रम 3' वेब सीरीज में पुलिस वाले उजागर सिंह का रोल निभाने वाले एक्टर दर्शन कुमार भी इस अवॉर्ड में पहुंचे. एक्टर ने इस मौके पर ब्लैक आउटफिट को चुना. दर्शन ब्लैक पैंट, शर्ट और कोट पहनकर ग्लोरी अवॉर्ड में पहुंचे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़