Advertisement
photoDetails1hindi

Kala Jathedi Love story: फूलों की घाटी में हुई गैंगस्‍टर्स के बीच मोहब्‍बत, Bonnie और Clyde की आई याद

Kala Jathedi Madam Minz Love story: कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी (Kala Jathedi) की शादी जल्द ही होने वाली है. उसको अपनी महबूबा मैडम मिंज (Madam Minz) से शादी करने के लिए पैरोल भी मिल गई है. काला जठेड़ी और मैडम मिंज की शादी आने वाली 12 मार्च को होने वाली है. इस शादी के बारे में सुनकर लोगों को अमेरिका बोनी और क्लाइड की लव स्टोरी याद आ गई है. लोग काला जठेड़ी और मैडम मिंज को इंडियन बोनी और क्लाइड कहने लगे हैं. क्योंकि काला जठेड़ी और मैडम मिंज की मोहब्बत का किस्सा अमेरिका के कुख्यात गैंगस्टर कपल बोनी और क्लाइड के जैसा है. आइए जानते हैं कि क्राइम की दुनिया में कुख्यात काला जठेड़ी और मैडम मिंज कैसे मिले थे और कैसे ये प्यार परवान चढ़ा और अब दोनों की शादी होने जा रही है.

1/5

बता दें कि दिल्ली की एक कोर्ट ने बीते सोमवार को कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी को उसकी शादी के लिए हिरासत पैरोल दे दी है. द्वारका कोर्ट के एडिशनल सेशन जज दीपक वासन ने काला जठेड़ी को 12 मार्च को उसकी शादी के लिए 6 घंटे की हिरासत पैरोल की इजाजत दी है. इसके बाद 13 मार्च को भी गृह प्रवेश समारोह होगा.

2/5

अदालत के आदेश के मुताबिक, काला जठेड़ी को 12 मार्च को सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे के बीच शादी के लिए कार्यक्रम में शामिल होने की इजाजत मिली है. उसको जेल के अधिकारी शादी के लिए ले जाएंगे. इसके बाद 13 मार्च को सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे के बीच काला जठेड़ी को सोनीपत में उसके गांव जठेड़ी ले जाया जाएगा. जहां वह गृह प्रवेश कार्यक्रम में भाग लेगा.

3/5

जान लें कि संदीप उर्फ काला जठेड़ी और अनुराधा उर्फ ​​मैडम मिंज की मुलाकात गढ़वाल की फूलों की घाटी में 2020 को हुई थी. वहीं, उसे उनके प्यार की शुरुआत हुई. इसके बाद अगले 9 महीने तक दोनों पुलिस के साथ लुका-छिपी का खेल खेलते रहे. वह मसूरी, देहरादून, रानीखेत और अन्य जगहों पर छिपते-छिपाते रहे. और आखिरकार जुलाई 2021 में पुलिस दोनों को पकड़ने में कामयाब रही और जेल भेज दिया.

4/5

बता दें कि काला जठेड़ी, इस वक्त हत्या, डकैती, किडनैपिंग जैसे करीब 40 गंभीर अपराधों में आरोपी है. काला जठेड़ी पर ऑर्गेनाइज्ड क्राइम सिंडिकेट चलाने का आरोप भी है. इस वजह से उसके ऊपर मकोका लगाया गया है. हालांकि, अब शादी के लिए काला जठेड़ी ने मानवीय आधार पर पैरोल की मांगी है. जो उसे मिल भी गई है.

5/5

बोनी और क्लाइड की लव स्टोरी को काला जठेड़ी और मैडम मिंज से क्यों जोड़ा जा रहा है, आइए इसके बारे में भी जान लेते हैं. बोनी और क्लाइड अमेरिका के कुख्यात गैंगस्टर कपल हैं. उन्होंने 1932 से लेकर 1934 तक बहुत से क्राइम किए थे. एक बार क्लाइड जेल से भी भाग गया था. जेल से भागने में उसकी मदद बोनी ने की थी, जिसने उसे जेल में बंदूक पहुंचाई थी. हालांकि, बाद में बोनी एनकाउंटर में मारी गई.

ट्रेन्डिंग फोटोज़