Advertisement
trendingPhotos2213154
photoDetails1hindi

बेटी के बर्थडे पर काजोल ने लुटाया प्यार, 21 साल की उम्र में कहर ढाती हैं नीसा देवगन, देखें Photos

Nysa Devgan Birthday: काजोल और अजय देवगन की लाडली बेटी नीसा देवगन का आज हैप्पी वाला बर्थडे है. वो 21 साल की हो गई हैं. ऐसे में काजोल ने अपनी बेटी के लिए इंस्टाग्राम पर प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है. साथ ही अनसीन तस्वीरें भी शेयर की हैं. बता दें कि नीसा अक्सर चर्चा में रहती हैं. उन्हें अलग-अलग मौकों पर देखा जाता है. साथ ही उनके स्टाइल को भी लोग बहुत पसंद करते हैं. आइए जानते हैं काजोल से उनके लिए क्या लिखा. 

काजोल ने लुटाया नीसा पर प्यार

1/5
काजोल ने लुटाया नीसा पर प्यार

काजोल अक्सर अपनी लाडली बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं. दोनों को एक साथ स्पॉट भी किया जाता है. ऐसे में आज अपनी बेटी के जन्मदिन पर काजोल ने खास पोस्ट शेयर कर प्यार लुटाया है. 

बहुत खास है कैप्शन

2/5
बहुत खास है कैप्शन

काजोल ने लिखा, ' हैप्पी 21 बर्थडे डार्लिंग.. तुम हमेशा मुस्कुराते रहो और जीवनभर खुशी के साथ हंसते रहो.. तुम्हें हमेशा और हमेशा प्यार किया जाता है. मैं आपको बहुत प्यार करती हूं.' फैंस को काजोल का प्यारा सा पोस्ट बहुत पसंद आ रहा है.

पेट लवर हैं नीसा

3/5
पेट लवर हैं नीसा

फोटो में नीसा देवगन नन्हे से पेट के साथ नजर आ रही हैं. नीसा को पेट्स बहुत पसंद हैं. बता दें कि नीसा की खूबसूरती अच्छे-अच्छे सितारों को टक्कर देती है. 

नीसा की एजुकेशन

4/5
नीसा की एजुकेशन

अपनी स्कूली शिक्षा के बाद नीसा सिंगापुर से पढ़ाई कर रही हैं. वो फिलहाल स्विट्जरलैंड के ग्लियोन इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन से इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी में ग्रेजुएशन कर रही हैं.

नीसा देवगन का स्टाइल

5/5
नीसा देवगन का स्टाइल

बता दें कि नीसा देवगन फैंस के दिलों पर राज करती हैं. एक्टिंग की दुनिया से दूर होने के बाद भी फैंस उन्हें बहुत पसंद करते हैं. उनकी अक्सर कोई ना कोई फोटो इंटरनेट पर छाई रहती है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़