Advertisement
trendingPhotos2158771
photoDetails1hindi

NFA 2024: जेनिफर विंगेट का स्टाइल, तो दिव्यांका त्रिपाठी की स्माइल; खूब डैशिंग लगे जायद खान

NFA 2024 Photos: नेशनल फेम अवॉर्ड्स 2024 में कई टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने फैशन का जलवा दिखाया. जहां जेनिफर विंगेट खूब स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं, तो वहीं दिव्यांका त्रिपाठी ने अपनी स्माइल से महफिल में चार चांद लगा दिए. आइए, यहां देखते हैं बीती शाम NFA 2024 में कौन-कौन टीवी सेलेब्स शामिल हुए.  

जेनिफर विंगेट

1/7
जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट अपनी लेटेस्ट सीरीज रायसिंघानी वर्सेज रायसिंघानी को लेकर खूब लाइमलाइट में बनी हैं. कोर्ट रूम ड्रामा की सक्सेस के बाद जेनिफर विंगेट का स्टाइलिश अंदाज NFA 2024 पर देखने को मिला. इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्राउन कलर का स्टाइलिश आउटफिट कैरी किया था. जेनिफर ने स्टाइलिश ड्रेस के साथ किसी तरह की हेवी ज्वेलरी कैरी नहीं की थी. 

दिव्यांका त्रिपाठी-विवेक दहिया

2/7
दिव्यांका त्रिपाठी-विवेक दहिया

दिव्यांका त्रिपाठी अपने पति विवेक दहिया के साथ अवॉर्ड नाइट में पहुंची थीं. इस दौरान दिव्यांका ने स्टाइलिश डिजाइनर गाउन कैरी किया था. ये हैं मोहब्बतें फेम दिव्यांका त्रिपाठी ने बिना किसी हैवी ज्वेलरी के सिर्फ सटल मेकअप से  अपना लुक पूरा किया था. तो वहीं दिव्यांका के पति और एक्टर विवेक दहिया ने व्हाइट शर्ट और ब्लैक कोट-पैंट में अपना डैशिंग लुक फ्लॉन्ट किया.

एली अवराम

3/7
एली अवराम

एक्ट्रेस एली अवराम भी खूब स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं. एली ने मूव कलर का ऑफ शॉल्डर गाउन कैरी किया था. स्टाइलिश आउटफिट के साथ ने किसी तरह की हैवी ज्वेलरी कैरी नहीं की थी. एली अवराम का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

अनुष्का रंजन-आदित्य सील

4/7
अनुष्का रंजन-आदित्य सील

अनुष्का रंजन और आदित्य सील हाथों में हाथ थामे व्हाइट कलर में ट्विनिंग करते नजर आए. जहां आदित्य ने व्हाइट को-पैंट में स्टाइल दिखाया, तो वहीं अनुष्का ने कोट-स्कर्ट में अपना एलिगेंट लुक से इंप्रेस किया. 

जायद खान

5/7
जायद खान

एक्टर जायद खान भी अवॉर्ड नाइट में स्टाइलिश अंदाज में दिखाई दिए. जायद खान ब्लैक टी-शर्ट और आंखों पर पीले फ्रेम वाले चश्मे पहने नजर आ रहे हैं. जायद खान को लंबे समय बाद देख फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. 

करण वाही

6/7
करण वाही

टीवी स्टार करण वाही भी डैशिंग लुक में NFA 2024 का हिस्सा बने थे. इस दौरान करण वाही ब्लैक कलर का सूट पहने नजर आए. एक्टर के लेटेस्ट लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

मानवी गगरू-जीशान आयुब

7/7
मानवी गगरू-जीशान आयुब

एक्ट्रेस मानवी गगरू ने ब्लैक कलर की साड़ी में अपना एलिगेंट लुक फ्लॉन्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. तो वहीं एक्टर जीशान आयूब ब्लैक कलर की शर्ट के साथ ग्रे कोट-पैंट में नजर आए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़