Advertisement
photoDetails1hindi

Star Kids Nannies Fees: एक्टर्स के बच्चे पाल कर अमीर बनीं ये नैनी, जानें कितनी है सैलरी

Bollywood Star Kids Nannies Salary : ये बात तो सोलह आने सच है कि एक्टर्स के बच्चों को पालकर वाकई नैनीज लाखों कमा रही हैं. चलिए बताते हैं कौन लेती है कितनी फीस.

अबराम की नैनी लेती हैं सबसे ज्यादा फीस

1/5
अबराम की नैनी लेती हैं सबसे ज्यादा फीस

सबसे पहले बात करते हैं शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे अबराम खान की. 10 साल के अबराम सबसे पॉपुलर स्टार किड्स हैं जिनकी एक झलक सोशल मीडिया पर हलचल मचा देती है. अबराम की नैनी की सैलरी की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पांच लाख रूपए हर महीने नैनी को फीस मिलती है.

तैमूर और जेह की नैनी की फीस है डेढ़ लाख

2/5
तैमूर और जेह की नैनी की फीस है डेढ़ लाख

तैमूर और जेह अली खान दोनों की नैनी एक ही रहीं जो सालों से दोनों का ख्याल रख रही हैं और दोनों बच्चों के ही नहीं बल्कि पूरे परिवार के ही करीब हैं. फीस की बात करें तो नैनी को करीना डेढ़ लाख रूपए तक देती हैं. वो भी दोनों नन्हें शैतानों का पूरा ध्यान रखती हैं.

शाहिद-मीरा भी खर्च करते हैं लाखों

3/5
शाहिद-मीरा भी खर्च करते हैं लाखों

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत भी दो बच्चों के माता-पिता हैं. शाहिद जहां एक्टर हैं तो मीरा हाउसवाइफ. लेकिन बच्चों को संभालने के लिए वो भी नैनी की हेल्प लती हैं. वही बात उनकी फीस की करें तो नैनी को 2 से 3 लाख रूपए तक फीस हर महीने मिलती है.

यश और रूही का ख्याल रखती हैं नैनी

4/5
यश और रूही का ख्याल रखती हैं नैनी

करण जौहर के दोनों बच्चों यश और रूही का ख्याल रखने के लिए भी नैनी अपाइंट की गई है. कहा जाता है कि इसके लिए करण जौहर भी अच्छी खासी रकम खर्च करते हैं. उनके बच्चों की नैनी की फीस लगभग तीन से चार लाख रूपए है.

नेहा धूपिया देती हैं 60 हजार रूपए फीस

5/5
नेहा धूपिया देती हैं 60 हजार रूपए फीस

नेहा धूपिया भी दो बच्चों की मां बन चुकी हैं. उनके दोनों ही बच्चे छोटे हैं लिहाजा वो भी बच्चों का पूरा ध्यान रखने के लिए नैनी की मदद लेती है. फीस की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स में फीस 60 हजार रूपए बताई जाती है.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़