Advertisement
photoDetails1hindi

क्या पक रही है कोई खिचड़ी? करण जौहर के घर के बाहर एक साथ स्पॉट हुईं जान्हवी और अनन्या

Janhvi-Ananya at Karan Johar House: हाल ही में बॉलीवुड फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर इंस्टाग्राम पर लाइव आए और अपने फैंस के साथ खूब सारी बातें की. इस दौरान निर्माता-निर्देशक ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर बात की थी और बताया था कि वो इस साल के आखिर में अपनी एक अपकमिंग प्रोजेक्ट को शुरू करने वाले हैं. इसी बीच अनन्या पांडे और जान्हवी कपूर को सोमवरा रात करण जौहर के घर के बाहर स्पॉट किया गया था, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

करण जौहर के घर के बाहर स्पॉट हुईं जाह्नवी-अनन्या

1/5
करण जौहर के घर के बाहर स्पॉट हुईं जाह्नवी-अनन्या

कुछ हफ्तों पहले अनन्या पांडे और जाह्नवी कपूर को सेलिब्रिटी ड्रेस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पर देखा गया था, जिसके बाद अब सोमवार रात को दोनों बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर के घर के बाहर देखा गया. दोनों एक्ट्रेसेस एक ही वक्त पर उनके घर के बाहर नजर आईं. ऐसे अंदाज लागा क्या जा रहा है आखिर क्या खिचड़ी पक रही है?

सिंपल लुक में नजर आईं अनन्या पांडे 

2/5
सिंपल लुक में नजर आईं अनन्या पांडे 

करण जौहर के घर के बाहर अनन्या पांडे को बेहद ही सिंपल लुक में देखा गया. वो अपनी गाड़ी में बैठी नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ग्रे कलर के टॉप में नजर आ रही हैं और उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है. साथ ही एक्ट्रेस ने पैपराजी को कोई पोज नहीं दिए. साथ ही उन्होंने अपना हाथ अपने फेस पर रखा हुआ है.

अनन्या पांडे का वर्कफ्रंट 

3/5
अनन्या पांडे का वर्कफ्रंट 

अनन्या पांडे ने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से  अपना बॉलीवुड डेब्यू दिया था. एक्ट्रेस को आखिरी बार 'खो गए हम कहां' में देखा गया था. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई थी, जिसमें उनके अभिनय की काफी तारीफ भी हुई थी. इससे पहले एक्ट्रेस आयुष्मान खुराना के साथ 'ड्रीम गर्ल 2' में नजर आईं थी. 

जान्हवी कपूर भी सादे लुक में आईं नजर 

4/5
जान्हवी कपूर भी सादे लुक में आईं नजर 

इस दौरान जान्हवी कपूर भी बेहद ही सिंपल और सादे लुक में गाड़ी में बैठी और फोन चलाती नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ग्रे कलर की हुड्डी में नजर आ रही हैं और उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है. हालांकि, जान्हवी कपूर ने भी पैपराजी को कोई पोज नहीं दिए और गाड़ी में बैठकर अपनी घर की ओर निकल गईं. 

जाह्नवी कपूर का वर्कफ्रंट 

5/5
जाह्नवी कपूर का वर्कफ्रंट 

वहीं, अगर जान्हवी कपूर के काम की बात करें तो करण जौहर की फिल्म 'धड़क' से अपना बॉलीवुड डेब्यू देने वाली जान्हवी जल्द ही जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' से अपना साउथ डेब्यू देने जा रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान भी नजर आने वाले हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी', 'उलझ', 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और 'आरसी 16' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़