Advertisement
trendingPhotos2129449
photoDetails1hindi

Rakul-Jackky के बाद 'इश्कबाज' हसीना ने रचाई शादी, नौवारी साड़ी पहन खूब दमकीं, देखिए वेडिंग PHOTOS

Neha Laxmi Iyer Wedding: टीवी शो 'इश्कबाज' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस नेहा लक्ष्मी अय्यर (Neha Laxmi Iyer) शादी के बंधन में बंध गई हैं. नेहा ने 'इश्कबाज' में सौम्या कपूर का रोल निभाया था. दोस्तों और परिवार वालों की मौजूदगी में नेहा लक्ष्मी ने लॉग टाइम ब्वॉयफ्रेंड रुद्रयश जोशी के साथ ब्याह रचाया. एक्ट्रेस की वेडिंग फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. देखिए एक्ट्रेस की शादी से लेकर बाकी फंक्शन की कुछ फोटोज. 

नौवारी साड़ी

1/5
नौवारी साड़ी

नेहा लक्ष्मी अय्यर ने अपनी शादी में नौवारी साड़ी पहनी थी. इस गोल्डन कलर की साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने हैवी वर्क का मरून ब्लाउज पहना. इसके साथ ही माथा पट्टी, गले में चोकर हैवी हार, हाथ में लाल चूड़ा और कलीरें पहनकर नेहा बेहद खूबसूरत लगीं. जबकि दूल्हे राजा मरून कलर का कुर्ता और गले में जयमाल डाले एक्ट्रेस के साथ एक से बढ़कर एक पोज देते नजर आए.

मेहंदी में पहना मिरर वर्क लहंगा चोली

2/5
मेहंदी में पहना मिरर वर्क लहंगा चोली

नेहा ने अपनी मेहंगी सेरेमनी में मिरर वर्क का हैवी ग्रीन कलर की चोली और लाइट कलर की मिरर वर्क की स्कर्ट पहनी थी. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस मांग टीका, गले में हैवी हार और झुमके पहने दिखीं. फोटो में एक्ट्रेस के साथ उनकी 'इश्कबाज' की को-स्टार्स श्रेनु पारिख और मानसी श्रीवास्तव पोज देती दिखीं. 

हल्दी में लगीं खूबसूरत

3/5
हल्दी में लगीं खूबसूरत

मेहंदी के बाद नेहा लक्ष्मी की हल्दी रस्म निभाई गई. इस रस्म के लिए नेहा ने व्हाइट कलर की प्रिटेंड साड़ी और रेड कलर का ब्लाउज पहना. इसके साथ ही हैवी ज्वैलरी से अपने लुक को पूरा किया. फोटोज में नेहा के अलावा सुरभि चंदना, मानसी और श्रेनु के साथ पोज देती नजर आईं.

खूब मस्ती की

4/5
खूब मस्ती की

नेहा लक्ष्मी की शादी में 'इश्कबाज' स्टार्स के अलावा टीवी की कई हसीनाएं शरीक हुई थी. सभी ने इस शादी में खूब मस्ती की. जिसकी फोटोज अब वायरल हो रही हैं. 

 

बैचलर पार्टी में जमाया रंग

5/5
बैचलर पार्टी में जमाया रंग

नेहा ने शादी से पहले की पार्टी की फोटोज शेयर की है. इन तस्वीरों के देखकर ऐसा लग रहा है कि ये बैचलर पार्टी की तस्वीरें हैं. जिसमें दुल्हनिया के साथ उनकी गर्ल गैंग पोज देते हुए नजर आईं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़