trendingPhotos1966350
photoDetails1hindi

Photos: वर्ल्ड कप फाइनल से पहले ही जश्न में डूबा अहमदाबाद, रोहित-कमिंस को देखकर उमड़ पड़ी फैंस की भीड़

IND vs AUS World Cup Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला कल यानी 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. 20 साल बाद एक बार फिर भारत का सामना वर्ल्ड कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से होगा. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप फाइनल से पहले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में जमकर तैयारियां चल रही हैं.

1/6

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप फाइनल से पहले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में जमकर तैयारियां चल रही हैं. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला कल यानी 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. 20 साल बाद एक बार फिर भारत का सामना वर्ल्ड कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से होगा.

2/6

अहमदाबाद में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और पैट कमिंस को देखने के लिए फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी. अहमदाबाद में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के लिए फैंस का क्रेज इस तस्वीर में देखा जा सकता है. रोहित शर्मा के बैकग्राउंड में कई सारे फैंस को शोर मचाते हुए देखा जा सकता है.

3/6

अहमदाबाद के दर्शकों में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस को लेकर भी जबरदस्त दीवानगी देखने को मिली. पैट कमिंस को देखकर अहमदाबाद में फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी. इतने सारे फैंस को चीयर करता देख पैट कमिंस भी खुद को रोक नहीं पाए. पैट कमिंस ने अपना फोन निकला और तुरंत ही उन्होंने इस नजारे को कैमरे में कैद कर लिया.

4/6

रिपोर्ट्स के मुताबिक वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल से पहले बीसीसीआई भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों के लिए स्पेशल डिनर का आयोजन करने जा रही है. ये डिनर किसी बड़े पांच या सात सितारा होटल में नहीं होगा, बल्कि साबरमती नदी के बीचो बीच क्रूज पर आयोजित किया जाएगा. दोनों टीमों के खिलाड़ी अटल फूट ओवर ब्रीज पर भी घूमने जाएंगे.

5/6

वर्ल्ड कप फाइनल से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस का एक फोटोशूट हुआ. वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के साथ अडालज स्टेप वेल में रोहित और कमिंस का खूबसूरत फोटोशूट किया गया. अडालज गांव गांधीनगर जिले के दक्षिण-पश्चिम में स्थित है और गांधीनगर से मात्र 5 किलोमीटर की दूरी पर है. अहमदाबाद से इसकी दूरी 18 किमी है.

6/6

अडालज बावड़ी या ' वाव ', जैसा कि इसे गुजराती में कहा जाता है, जटिल रूप से नक्काशीदार है और पाँच मंजिल गहरी है. इसका निर्माण 1498 में हुआ था. अडालज की बावड़ी एक सीढ़ीदार कुंआ है जो गुजरात के अडालज नामक गांव में है. दूर-दराज से बड़ी संख्या में लोग इस कुएं को देखने आते रहते हैं. वास्तव में यह एक बड़े भवन के रूप में निर्मित है. भारत में इस तरह के कई सीढ़ीनुमा कूप हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़