trendingPhotos2005210
photoDetails1hindi

इस स्टार किड की पहली सैलरी थी 100 रुपये, डेब्यू फिल्म के बाद आए थे शादी के 30,000 प्रपोजल

इस बॉलीवुड स्टार ने चाइ़ल्ड स्टार के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी. इस स्टार किड को अपनी पहली सैलरी के रूप में महज 100 रुपये में मिले थे. लेकिन आज यह बॉलीवुड सुपरस्टार 100 करोड़ रुपये तक की फीस लेता है. 

पहली सैलरी महज 100 रुपये

1/7
पहली सैलरी महज 100 रुपये

बॉलीवुड सितारे आज फिल्मों में अपने किरदार के लिए 100 करोड़ रुपये तक की भारी रकम वसूलते हैं. हालांकि, कई सितारों ने महज 50 रुपये या 100 रुपये के वेतन से शुरुआत की थी. समय के साथ, बॉलीवुड अभिनेताओं ने भी अपनी फीस बढ़ा दी. हम आपको एक ऐसे ही एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हे पहली सैलरी महज 100 रुपये मिली थी. यह एक्टर आज इंडस्ट्री के सबसे अमीर अभिनेताओं में से एक है. 

 

ब्लॉकबस्टर डेब्यू किया

2/7
ब्लॉकबस्टर डेब्यू किया

हम जिस अभिनेता के बारे में बात कर रहे हैं, उन्होंने ब्लॉकबस्टर डेब्यू किया और अपने अभिनय से दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया था. उन्होंने इंडस्ट्री को कुछ ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं और उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. वह न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि डांसिंग स्किल्स के लिए भी जाने जाते हैं. वह कोई और नहीं बल्कि ऋतिक रोशन हैं.

सफर एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में शुरू किया

3/7
सफर एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में शुरू किया

ऋतिक रोशन ने अपना सफर एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में शुरू किया था. उन्हें पहली बार फिल्म 'आशा' में जीतेंद्र के साथ एक डांस नंबर में अभिनय करने का मौका मिला था. उस समय वह सिर्फ 6 साल के थे और उन्हें पहली तनख्वाह के रुप में 100 रुपये मिले थे. इसके बाद उन्होंने आप के दीवाने, आस पास, आसरा प्यार दा और भगवान दादा जैसी फिल्मों में छोटी भूमिकाएं निभाईं.

पिता के निर्देशन में बनी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू

4/7
पिता के निर्देशन में बनी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू

एक बाल कलाकार के रूप में अपने अभिनय के बाद ऋतिक रोशन ने अपने पिता के निर्देशन में बनी फिल्म से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई. उन्होंने 2000 में फिल्म 'कहो ना... प्यार है' से डेब्यू किया और इस फिल्म ने दुनिया भर में 78.93 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.

फिल्म के बाद उन्हें 30,000 शादी के प्रस्ताव मिले

5/7
फिल्म के बाद उन्हें 30,000 शादी के प्रस्ताव मिले

दर्शकों ने फिल्म में ऋतिक रोशन के अभिनय को खूब सराहा और लड़कियां उनकी दीवानी हो गईं. वह युवा दिलों की धड़कन बन गए. लड़कियों को नीली आंखों वाले लड़के से इतना प्यार हो गया कि फिल्म के बाद उन्हें 30,000 शादी के प्रस्ताव मिले थे. हालांकि, 11 महीने से भी कम समय में उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सुजैन खान से शादी कर लाखों दिल तोड़ दिए थे.

सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेताओं में से एक

6/7
सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेताओं में से एक

पिछले 23 वर्षों में अभिनेता ने वॉर, कृष 3, कृष और धूम 2 जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं और फिल्म इंडस्ट्री में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेताओं में से एक बन गए हैं. अभिनेता प्रति फिल्म 100 करोड़ रुपये तक चार्ज करते हैं और इतना ही नहीं, वह शाहरुख खान के बाद भारत के दूसरे सबसे अमीर अभिनेता भी हैं. सियासत डेली के मुताबिक, ऋतिक की कुल संपत्ति 34,20 करोड़ रुपये है.

आगामी फिल्म फाइटर की रिलीज के लिए तैयार

7/7
आगामी फिल्म फाइटर की रिलीज के लिए तैयार

ऋतिक रोशन वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म फाइटर की रिलीज के लिए तैयार हैं. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी हैं और यह 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. हाल ही में, निर्माताओं ने फिल्म का टीज़र जारी किया, जिसमें कुछ रोमांचक हवाई स्टंट की झलक दिखाई गई. फिल्म और दीपिका और रितिक के बीच का सिजलिंग रोमांस प्रशंसकों को फिल्म के लिए बैचेन कर दिया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़