Advertisement
trendingPhotos2479297
photoDetails1hindi

पहले करवा चौथ पर ऐसे हो गया था कैटरीना कैफ का हाल, टूटने लगा था सब्र; हो गई थी हालत खराब; बार-बार कर रही थीं ये काम

Katrina Kaif First Karva Chauth: करवा चौथ 2024 के लिए बस अब कुछ ही घंटे बचे हैं. बॉलीवुड सुपरस्टार की सुपरस्टार वाइफ्स भी इस खास दिन का बेसब्री से इंजतार करती हैं. बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इस बार भी अपने हैंडसम हंक विक्की कौशल के लिए तीसरी बार करवा चौथ का व्रत रखने वाली हैं. लेकिन आप जानते हैं कि कैटरीना का पहला करवा चौथ कैसा था. शाम होते-होते उनकी ऐसी हालत हो गई थी कि उनका सब्र जवाब देने लगा था. जिसका जिक्र खुद विक्की कौशल ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था. 

कैटरीना कैफ का पहला करवा चौथ..

1/5
कैटरीना कैफ का पहला करवा चौथ..

इस साल करवा चौथ 2024 रविवार, 20 अक्टूबर को पड़ रहा है, जिसको लेकर पूरे देश में तैयारियां चल रही हैं. ऐसे में बॉलीवुड सुपरस्टार्स की सुपरस्टार वाइफ्स भी करवा चौथ का व्रत रखने की तैयारियों में लगी हुई हैं. उन्हीं में से एक खूबसूरत कैटरीना कैफ भी है, जिन्होंने 2021 में काफी समय तक विक्की कौशल को डेट करने के बाद शादी की थी. साल 2022 में उन्होंने पहली बार विक्की के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था और इस दौर उनकी कैसी हालत हो गई थी इसका खुलासा खुद विक्की ने किया था.  

कैसा था कैटरीना कैफ का पहला करवा चौथ?

2/5
कैसा था कैटरीना कैफ का पहला करवा चौथ?

विक्की कौशल कभी ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ते जहां उन्हें अपनी पत्नी कैटरीना कैफ के बारे में बात करनी होती है. एक्टर अक्सर ही अपने इंटरव्यूज में कैटरीना कैफ के बारे में फैंस से बात करते हैं. दोनों बॉलीवुड के सबसे फेमस और पसंदीदा कपल्स में से एक हैं. एक बार विक्की ने कैटरीना के पहले करवा चौथ के बारे में बताया था. उन्होंने बताया था कि व्रत के दौरान जैसे ही रात के 8.30 बजे, कैटरीना का मूड खराब हो गया और वो गुस्से हो गईं. क्योंकि चांद नहीं निकल रहा था. 

शाम होते-होते टूट रहा था कैटरीना का सब्र

3/5
शाम होते-होते टूट रहा था कैटरीना का सब्र

फिल्म कंपेनियन से बात करते हुए विक्की कौशल ने बताया था कि जब कैटरीना ने उनके लिए पहला करवा चौथ का व्रत रखा, तो शाम होते-होते उनका सब्र टूटने लगा था. वो बार-बार गूगल पर चांद के आने की जानकारी चेक कर रही थीं. जैसे ही गूगल ने बताया कि चांद 8:30 बजे तक निकलेगा, लेकिन निकला नहीं तो कैटरीना परेशान हो गईं और उनका मूड खराब होने लगा. विक्की ने बताया कि कैटरीना बहुत ही बेसब्र के साथ चांद का इंतजार कर रही थीं, लेकिन चांद लेट होता जा रहा था. 

बार-बार कर रही थी ये काम

4/5
बार-बार कर रही थी ये काम

विक्की ने बताया कि कैटरीना बार-बार गूगल से पूछ रही थी कि वो करवा चौथ का चांद कब देख पाएंगी. गूगल ने जवाब दिया कि चांद रात 8:30 बजे निकलेगा. मैंने कैट से कहा कि चांद गूगल की बात नहीं मानेगा, वो तभी आएगा जब उसे सही लगेगा. गूगल बादलों की स्थिति के बारे में नहीं बता सकता. जब चांद गूगल की अपडेट के मुताबिक नहीं निकला तो कैटरीना बोलीं, 'ये तो नहीं आया है'. उनके चेहरे पर थोड़ी निराशा छा गई थी, क्योंकि वो चांद देखने के लिए बहुत उत्सुक थीं. 

विक्की ने भी रखा था कैटरीना के लिए व्रत

5/5
विक्की ने भी रखा था कैटरीना के लिए व्रत

विक्की ने बताया कि मैंने कैट से कहा कि ऐसा नहीं है कि मैं चांद को बोल रहा हूं कि न आए. वो जब चाहेगा तब आएगा. गूगल के बताए गाए टाइम के मुताबिक 8:30 बजे तक वो पूरी तरह ठीक थीं. लेकिन, जैसे ही 8,30 बजे वो बोलीं ‘अब मुझे भूख लग रही है’. इतना ही नहीं, एक डिजिटल पोर्टल के साथ एक बातचीत के दौरान कैटरीना ने खुलासा किया था कि विक्की ने भी उनके लिए पहला करवा चौथ का व्रत रखा था. हालांकि, विक्की ने अपनी मर्जी से कैटरीना के लिए व्रत रखा था, लेकिन उन्होंने वैसा ही किया जो एक्ट्रेस को सबसे प्यारा लगा. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़