Advertisement
photoDetails1hindi

Gudi Padwa 2024 Actress Look: ग्रीन साड़ी में माधुरी दीक्षित ने ढाया कहर तो शादी के बाद दिव्या ने मनाया पहला 'गुड़ी पड़वा', देखें हसीनाओं का लुक

Gudi Padwa 2024 Actress Look: बॉलीवुड से लेकर टीवी के कई सितारे 'गुड़ी पड़वा' (Gudi Padwa) का त्योहार धूमधाम से मना रहे हैं. किसी का शादी का बाद ये पहला गुड़ी पड़वा है तो कोई मराठी मुलगी बनकर लोगों का दिल जीत रहा है. चलिए आपको इस खास दिन पर सितारों का पोस्ट और उनके लुक दिखाते हैं जो लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं.

 

माधुरी दीक्षित

1/5
माधुरी दीक्षित

इस खास दिन पर बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने गुड़ी पड़वा के त्योहार को धूमधाम से मनाया. ग्रीन साड़ी गोल्डन बॉर्डर, नाक में नथ और गले में भारी हार पहनकर एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लगीं.

दिव्या अग्रवाल

2/5
दिव्या अग्रवाल

इसी साल 20 फरवरी को दिव्या अग्रवाल शादी के बंधन में बंधी हैं. एक्ट्रेस का शादी के बाद ये पहला गुड़ी पड़वा है. इस मौके पर एक्ट्रेस ने घर की बालकनी में पूजा करके कई फोटोज शेयर की. तस्वीरों में दिव्या व्हाइट बेस की गोल्डन बॉर्डर की साड़ी और स्लीव लेस रेड कलर का ब्लाउज पहने दिखीं. एक्ट्रेस का लुक देखने लायक है. फोटोज शेयर कर दिव्या ने कैप्शन में लिखा- पहला गुड़ी पड़वा.

 

देवोलीना भट्टाचार्जी

3/5
देवोलीना भट्टाचार्जी

'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहू यानी देवोलीना ने भी गुड़ी पड़वा को धूमधाम से मनाया. एक्ट्रेस ने नाक में महाराष्ट्रियन नथ और पर्पल कलर की साड़ी पहनकर कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिए. फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर देवोलीना ने सबको बधाई भी दी.

काम्या पंजाबी

4/5
काम्या पंजाबी

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने सोशल मीडिया पर गोल्डन और ग्रे कलर के कॉम्बिशन में साड़ी पहनकर कई फोटोज शेयर की है. बालों का बन और उस पर गजरा और बड़ी सी बिंदी लगाकर काम्या बेहद खूबसूरत लगीं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने फैंस को गुड़ी पड़वा और नवरात्रि की शुभकामनाएं दी.

रिद्धिमा पंडित

5/5
रिद्धिमा पंडित

'बहू हमारी रजनीकांत' एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित से इस मौके पर सुर्ख रेड कलर की साड़ी गोल्डन बॉर्डर वाली पहनी. इस साड़ी के साथ गले में चोकर हार और बड़ा सा चौड़ा हार पहनकर एक से बढ़कर एक बेहतरीन पोज दिए. रिद्धिमा का ये लुक बेहद खूबसूरत है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़