Advertisement
trendingPhotos2394325
photoDetails1hindi

आज भाद्रपद संकष्‍टी चतुर्थी इन 5 राशियों के लिए वरदान समान, मिलेगी गुड न्‍यूज

Bhadrapad Sankashti Chaturthi 2024: आज 22 अगस्‍त 2024, गुरुवार को भाद्रपद माह के कृष्‍ण पक्ष की संकष्‍टी चतुर्थी है. इस गणेश चतुर्थी को हेरम्ब संकष्टी चतुर्थी कहते हैं. आज गणेश चतुर्थी के मौके पर सर्वार्थ सिद्धि योग, धृतिमान योग समेत कई शुभ फलदायी योग बन रहे हैं, जो कि 5 राशियों के लिए बेहद शुभ हैं. 

वृषभ राशि

1/5
वृषभ राशि

वृषभ राशि वालों को व्यवसाय और काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है. इससे उन्‍हें लाभ ही होगा. मित्रों के सहयोग से कोई बड़ा काम पूरा होगा. करियर में आप ऊंची छलांग लगाएंगे. सारी आर्थिक समस्‍याएं दूर होंगी. 

मिथुन राशि

2/5
मिथुन राशि

आप उत्साह से भरे हुए रहेंगे और तेजी से लक्ष्‍य पाते जाएंगे. हर क्षेत्र में लाभ होगा. मान सम्मान में वृद्धि होगी. लोग आपकी बातों को महत्‍च देंगे. नौकरी में तरक्‍की मिलेगी. इंवेस्‍टमेंट से अच्‍छा रिटर्न मिल सकता है. माता-पिता को भेंट दें. 

कर्क राशि

3/5
कर्क राशि

आपके लिए दिन बेहद शुभ है और सारे अटके काम बनते जाएंगे. कोई विवाद में आपको जीत मिल सकती है. शुभ समाचार मिलेगा. घर में खुशहाली रहेगी. नौकरी करने वाले जातक अधिकारियों से प्रमोशन-इंक्रीमेंट की मांग कर सकते हैं. 

कन्या राशि

4/5
कन्या राशि

आपके लिए आज का दिन लाभ और उन्नतिदायक है. कोई गुड न्‍यूज मिल सकती है. आप सारे काम अच्‍छी तरह मैनेज करेंगे और पूरा दिन शानदार तरीके से गुजारेंगे. लव लाइफ में प्रेम बढ़ेगा. 

मकर राशि

5/5
मकर राशि

करियर के मामले में सितारे बुलंद हैं. यदि नौकरी में बदलाव के प्रयास कर रहे हैं तो सफलता मिलेगी. बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा. हालांकि आर्थिक फैसले आप नहीं लेने चाहिए. शाम को आनंद के पल बिताएंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़