Advertisement
trendingPhotos1820831
photoDetails1hindi

Gadar 2 Premiere: तारा सिंह के दिखे ठाठ तो बन-ठनकर पहुंची सकीना, पूरी कास्ट की खुशी का नहीं ठिकाना

Gadar 2 Sunny Deol Premiere: आमतौर पर फिल्म रिलीज से पहले फिल्म का स्पेशल प्रीमियर रखा जाता है लेकिन गदर 2 की रिलीज के बाद इसका ग्रैंड प्रीमियर इंडस्ट्री के लिए रखा गया जहां फिल्म की पूरी कास्ट के चेहरे खुशी से खिले दिखाई दिए.

गदर 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग

1/7
गदर 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग

गदर 2 रिलीज हो चुकी है और पहले ही दिन फिल्म ने शानदार कमाई कर डाली है. लिहाजा इस बात की खुशी गदर 2 के ग्रैंड प्रीमियर पर शान से पहुंचे तारा सिंह यानि सनी देओल के चेहरे पर साफ-साफ नजर आई. इस दौरान सनी देओल काफी खुश दिखे और तारा सिंह के गेटअप में नजर आए.

खुशी से झूमे सनी देओल

2/7
खुशी से झूमे सनी देओल

ग्रैंड प्रीमियर भी शानदार था जिसकी एंट्री को गदर थीम में ही डेकोरेट किया गया था जहां पर सबके चहेते सनी देओल ने जमकर पोज दिए और इस फिल्म के हिट होने की खुशी सबके साथ शेयर कर डाली.

 

अमीषा पटेल के दिखे ठाठ

3/7
अमीषा पटेल के दिखे ठाठ

वहीं इस मौके पर सकीना के ठाठ बाट भी देखने लायक थे. अमीषा पटेल सकीना के गेटअप में दिखीं. गोल्डर कलर के शरारे में हसीना बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं और फिल्म के बंपर कलेक्शन की खुशी उनकी रौनक को और बढ़ा रही थीं.

बन ठन कर पहुंचीं सिमरत कौर

4/7
बन ठन कर पहुंचीं सिमरत कौर

वही तारा सिंह की बहू बनकर सिमरत कौर भी छा गई है. भले ही फिल्म के प्रमोशन के दौरान वो इतनी नहीं दिखीं लेकिन ग्रैंड प्रीमियर पर चांदनी बनकर पहुंचीं सिमरत ने भी महफिल लूट ली.

बॉबी देओल पत्नी तान्या संग हुए स्पॉट

5/7
बॉबी देओल पत्नी तान्या संग हुए स्पॉट

भाई की फिल्म रिलीज हो और बॉबी देओल प्रीमियर पर ना पहुंचे भला ऐसा कैसे हो सकता है. बॉबी इस मौके पर अकेले नहीं आए बल्कि वाइफ तान्या देओल के साथ स्पॉट हुए वो भी पूरे स्टाइलिश अंदाज में.

नाना पाटेकर ने लुटाया सनी देओल पर प्यार

6/7
नाना पाटेकर ने लुटाया सनी देओल पर प्यार

वहीं इंडस्ट्री के कई जाने माने चेहरे इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर दिखे. उनमे से एक थे नाना पाटेकर, जिन्होंने सनी पाजी को देखते ही गले लगा लिया और जमकर प्यार लुटाया वहीं सनी ने भी बदले में उन्हें वही प्यार और इज्जत दी.

पौधा लेकर पहुंचे जैकी श्रॉफ

7/7
पौधा लेकर पहुंचे जैकी श्रॉफ

जैकी दादा भी इस दौरान अपने ही अंदाज में पहुंचे. हाथ में पौधा लिए जैकी श्रॉफ ने एंट्री ली. वो अक्सर खास मौके पर एक पौधा जरूर देते हैं और गदर 2 के प्रीमियर पर भी वो ऐसे ही स्पॉट हुए.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़