Advertisement
trendingPhotos2118028
photoDetails1hindi

Bharat Takhtani से अलग होने के बाद पहली बार दिखीं ईशा देओल, रकुल-जैकी की शादी में शामिल होने पहुंचीं गोवा!

Esha Deol Spotted Airport: भरत तख्तानी से अलग होने के ऐलान के बाद ईशा देओल (Esha Deol) एयरपोर्ट पर पहली बार स्पॉट हुईं. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट क्रॉप टॉप, व्हाइट कैप और व्हाइट स्नीकर के साथ डेनिम जींस में दिखीं. ईशा का ये लुक उनके फैंस को खूब पसंद आया और एक्ट्रेस ने भी पैप्प के कहने पर खूब पोज दिए. ईशा पहले मुंबई एयरपोर्ट पर दिखीं और फिर गोवा एयरपोर्ट पर. जिससे ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस रकुल और जैकी की शादी में शामिल होने के लिए आईं हैं. देखिए ईशा देओल की एयरपोर्ट की ये तस्वीरें.

पहली बार दिखीं ईशा

1/5
पहली बार दिखीं ईशा

ईशा देओल जैसे ही कार से नीचे उतरीं और पैप्स के कैमरे के सामने आईं तो उनका लुक फैंस को इंप्रेस कर गया. एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर एकदम स्टाइलिश और किलर लुक में मिनटों में लाइमलाइट बटोर ले गईं.

लुक ने किया इंप्रेस

2/5
लुक ने किया इंप्रेस

एक्ट्रेस ने अपने फेस पर लाइट मेकअप किया हुआ है. इसके साथ ही बड़ी सी स्माइल के साथ पैप्स को जमकर पोज दिए. एक्ट्रेस इस मौके पर क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग कैप और स्नीकर पहने दिखीं. ईशा का ये लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दिए किलर पोज

3/5
दिए किलर पोज

ये पहला मौका है जब ईशा भरत तख्तानी से अलग होने के ऐलान के बाद कैमरे के सामने कैद हुईं. ईशा ने पैप्स से उनका हालचाल पूछा और सिक्योरिटी चेक करवाकर अंदर चली गईं.

 

11 साल बाद हुए अलग

4/5
11 साल बाद हुए अलग

ईशा और भरत की लव मैरिज हुई थी. दोनों ने शादी के 11 साल बाद अलग होने का स्टेटमेंट जारी करके ऐलान किया. इन दोनों की दो बेटियां हैं जिनके नाम राध्या और मिराया हैं. अलग होने का ऐलान करते हुए बयान में लिखा था- 'हम लोगों ने अलग होने का फैसला किया है. हम लोगों के दोनों बच्चे हमारी पहली प्रायोरिटी रहेंगे. प्राइवेसी बनाए रखने की अपेक्षा करते हैं.'

लंबे वक्त से आ रही थीं मनमुटाव की खबरें

5/5
लंबे वक्त से आ रही थीं मनमुटाव की खबरें

इस बयान के आने से पहले ही दोनों के बीच लंबे वक्त से मन मुटाव की खबरें आ रही थीं. यहां तक कि ये भी कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि इन दोनों के अलग होने की बजाय एक लड़की है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़