Advertisement
trendingPhotos2444544
photoDetails1hindi

2019 की बेस्ट मिस्ट्री-थ्रिलर मूवी.. बाप-बेटी ने बनाया ऐसा खौफनाक प्लान, फंस कर रह गया हीरो; क्लाइमैक्स देख खुला रह जाएगा मुंह

Best Mystery Thriller Film On OTT: हिंदी सिनेमा प्रेमियों में मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्मों का क्रेज बहुत ज्यादा है. अगर आप भी इस तरह की फिल्मों के फैन हैं और अकेले में ऐसी फिल्में देखना पसंद करते हैं, तो हम आपको एक ऐसी ही बेहतरीन फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी कहानी ऐसी है कि आपका भी दिमाग घूम जाएगा. आप फिल्म की कहानी में खोते चले जाएंगे. इस फिल्म में आपको सस्पेंस और थ्रिल भर-भर कर मिलेगा. आप एक मिनट के लिए भी अपनी जगह से हिल नहीं पाएंगे. इसकी कहानी में कई गहरे राज और जबर्दस्त मोड़ हैं, जो आपको लगातार सोचने पर मजबूर करेंगे. खासकर इसका क्लाइमैक्स तो बेहद चौंकाने वाला है, जो आपको दंग कर देगा. इसे देखने का मौका बिल्कुल न चूकें!

5 साल पुरानी बेस्ट मिस्ट्री-थ्रिलर मूवी

1/1
5 साल पुरानी बेस्ट मिस्ट्री-थ्रिलर मूवी

वैसे तो बॉलीवुड में कई फिल्में बनी हैं, जिन्होंने अपनी कहानी, एक्शन, थ्रिल और सस्पेंस से दर्शकों के बीच काफी वाहवाही लूटी. लेकिन उनमें कुछ फिल्में ऐसी होती है, जो आपके दिल और दिमाग पर एक अलग छाप छोड़ती है. ऐसी ही एक फिल्म के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. ये फिल्म 5 साल पहले रिलीज हुई थी, जिसकी कहानी से लेकर किरदारों ने हर किसा दिल जीत लिया था. इस फिल्म की कहानी एक ऐसे पति के ईद-गिर्द घूमती है, जिसके साथ कुछ ऐसी चीजें होती है, जिनमें वो उलझ कर रह जाता है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़